Viral Video: 'बैट बैलेंस चैलेंज' में विराट और अनुष्का के बीच हुई कड़ी टक्कर, देखिए किसने मारी बाजी

Virat Kohli vs Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 'बैट बैलेंस चैलेंज' में हिस्सा लिया, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli vs Anushka Sharma
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कोहली-अनुष्का का एक वीडियो सामने आया है
  • दोनों ने 'बैट बैलेंस चैलेंज' में हाथ आजमाते दिखे
  • अनुष्का ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया

भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का शुमार सबसे पॉपुलर कपल में होता है। दोनों की तस्वीरें और वीडियो शोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। फैंस को कपल की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहते हैं। अब कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का का एक वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, दोनों ने हाल ही में 'बैट बैलेंस चैलेंज' में हिस्सा लिया था, जिसमें उंगलियों पर बल्ले को ज्यादा देर तक खड़ा रखने का मुकाबला हुआ। विराट शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस चैलेंज में अनुष्का ने अपने पति को कड़ी टक्कर दी।

अनुष्का ने बखूबी बल्ले का संतुलन बनाए रखा

अनुष्का शर्मा ने 'बैट बैलेंस चैलेंज' का वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट एक बार लड़खड़ा गए, मगर अनुष्का ने बखूबी बल्ले का संतुलन बनाए रखा। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मुझे विराट कोहली के साथ TakaTak #BatBalance चैलेंज करने में मजा आया! आप भी #BatBalance चैलेंज में हिस्सा लेकर हमें अपनी स्किल दिखाएं।' अनुष्का द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और 18 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।


बता दें कि विराट और अनुष्का की इंस्टाग्राम सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अनुष्का के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन (5 करोड़) से अधिक फॉलोअर्स हैं। वहीं, विराट फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय सेलिब्रिटी हैं। कोहली के इंस्टाग्राम पर 133 मिलियन (13 करोड़) से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह देश के पहले सेलिब्रिटी हैं, जिसने इंस्टाग्राम पर 10 मिलियम से अधिक फॉलोअर्स का आंकड़ा छुआ। उन्होंने इसी साल मार्च में यह उपलब्धि अपने नाम की थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर