आईपीएल 2021: कोरोना का दर्द बयां करते हुए रो पड़ा क्रिकेटर, कहा- लगा कि मेरे साथ ऐसा होने वाला है

Tim Seifert breaks down: कोरोना का दर्द बयां करते हुए न्यूजीलैंड का क्रिकेटर रो पड़ा। वह आईपीएल 2021 में कोरोना की चपेट में आ गया था।

Tim Seifert
टिम सीफर्ट 

आईपीएल 2021 का हिस्सा रहे कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिनमें से एक कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के टिम सीफर्ट भी थे। सीफर्ट के न्यूजीलैंड रवानगी से पहले दोनों आरटीपीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आए थे, जिसके कारण उन्हें भारत में ही रुकना पड़ा था। वहीं, बाकी कीवी खिलाड़ी घर वापस चले गए थे। हालांकि, न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज सीफर्ट अब कोरोना से उबर चुके हैं। वह ठीक होने के बाद पिछले सप्ताह अपने देश लौट गए और फिलहाल 14 का अनिवार्य क्वरंटीन पीरियड गुजर रहे हैं। 

कोरोना का दर्द बयां करते रो पड़ा क्रिकेटर

टिम सीफर्ट ने कोरोना से जूझने  का अनुभव शेयर किया है। कीवी क्रिकेटर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पॉजिटिव होने की पुष्टि होने की जानकारी मिलना सबसे कठिन वक्त था। जब सीफर्ट अकोरोना का दर्द साझा कर रहे थे, तभी उनकी आंखें नाम हो गई। वह इमोशनल होकर रो पड़े। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद पत्रकारों ने सीफर्ट की हिम्मत बंधाई और फिर क्रिकेटर ने अपनी बात रखी। 26 वर्षीय खिलाड़ी ने बताया कि केकेआर के कोच ब्रेंडन मैकुलम और सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने परेशानी के वक्त में काफी मदद की।

वन न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, सीफर्ट ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजर ने मुझे पॉजिटिव टेस्ट रिपोर्ट दिखाई। उस वक्त दुनिया रुक गई थी और मैं वास्तव में नहीं सोच सकता था कि आगे क्या करना है? वो सबसे डरावना हिस्सा था। आप बुरी चीजों के बारे में सुनते हैं और मुझे लगा कि ऐसे मेरे साथ होने वाला है। वहीं, सीफर्ट ने मैकुलम और फ्लेमिंग को लेकर कहा कि उन्होंने मेरे लिए सब कुछ बहुत आसान बना दिया। उन्होंने सुनिश्चित किया कि चीज सही तरह से रहें। 

सीफर्ट ने नहीं खेल कोई आईपीएल मैच

कीवी विकेटकीपर ने आगे कहा कि सीएसके प्रबंधन और कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ ने मेरे लिए जिंदगी को आसान बना दिया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि सब कुछ ठीक हो जाएगा और जब वह घर वापसी का समय आएगा तो वे मुझे सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। मालूम हो कि सीफर्ट भले ही केकेआर का हिस्से रहें हों लेकिन उन्हें अभी तक कोई मैच खेलने का अवसर नहीं मिला है। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर