BBL 10 में अपने बल्ले का जौहर दिखाएंगे टिम पेन, इस टीम के साथ किया करार

Tim Paine joins Hobart Hurricanes: टिम पेन बिग बैश लीग 10 में अपने बल्ले का जौहर दिखाते हुए नजर आएंगे। वह तीन सीजन में पहली बार बीबीएल से जुड़े हैं।

Tim Paine
टिम पेन  |  तस्वीर साभार: Twitter

कुछ वक्त पहले बिग बैश लीग (बीबीएल) से दूरी बनाने वाले आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन अब टूर्नामेंट में वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने लीग की अपनी पुरानी टीम होबार्ट हरिकेंस के साथ आगामी 10वें सीजन के लिए करार किया है। पेन इस टीम से पहले भी 2011 में जुड़े हुए थे। इसके अलावा वह 2013 से 2017 के दरमियान इस टीम की कमान भी संभाल चुके हैं। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज तीन सीजन में पहली बार बीबीएल से जुड़ा है।

हरिकेंस सबसे मजबूत टीमों में से है

बता दें कि होबार्ट हरिकेंस का शुमार पिछले कुछ सीजन में सबसे दमदार टीमों में होता रहा है। टिम पेन ने टीम के साथ करार करने पर बेहद खुशी का इजहार किया। पेन ने कहा, 'मैं बिग बैश लीग के इस 10 वें संस्करण के लिए होबार्ट हरिकेंस के साथ जुड़ने को लेकर रोमांचित हूं। होबार्ट हरिकेंस पिछले कुछ सीजन में सबसे मजबूत टीमों में से एक रही है। इसलिए इस टीम का हिस्सा होना बड़ी बात है और मैं उसके लिए योगदान देने के लिए तैयार हूं।'

'पेन की वापसी को लेकर रोमांचित'

क्रिकेट तस्मानिया के सीईओ डोमिनिक बेकर ने कहा, 'हम इस वर्ष टिम पेन को हरिकेंस में वापसी को लेकर काफी रोमांचित हैं। जैसा कि स्पष्ट रूप से आस्ट्रेलिया में गर्मी का मौसम सभी क्रिकेटरों के लिए व्यस्तता का समय होता है। ऐसे में आस्ट्रेलियाई कप्तान से अधिक व्यस्त कौन हो सकता है नहीं। अंतर्राष्ट्रीय व्यस्तता के कारण पेन कुछ मैचों में टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। हालांकि, हमारा मानना है कि वह टीम को अपना अनुभव प्रदान करेंगे।'

फिलहाल आइसोलेशन में हैं पेन

टिम पेन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। 9 नवंबर के बाद जो दक्षिण ऑस्‍ट्रेलिया गए है, उन्‍हें सेल्‍फ आइसोलेट होने को कहा गया है। एडिलेड में खेले गए मार्श शेफील्ड शील्ड मैच में हिस्सा लेने वाले पश्चिम ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ियों को अपने आप को दो सप्ताह के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहना होगा, जिसमें पेन भी शामिल हैं। दक्षिण आस्ट्रेलिया में कोविड-19 के नए मामले सामने आए हैं। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर