SRH Retention list 2021: सनराइजर्स हैदराबाद ने 22 खिलाड़ियों को किया रिटेन, 5 को किया रिलीज 

Sunrisers Hyderabad Retention list 2021: आईपीएल 2021 के लिए होने वाली नीलामी से पहले 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी कोर टीम को बरकरार रखते हुए 5 खिलाड़ियों को रिलीज किया है।

Sunrisers Hyderabad
सनराइजर्स हैदराबाद( साभार BCCI) 

मुख्य बातें

  • सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 विदेशी सहित 5 खिलाड़ियों को किया रिलीज
  • 2016 की चैंपियन ने नहीं की अपनी कोर टीम में छेड़छाड़
  • हैदराबाद ने किया है पिछले सीजन के 22 खिलाड़ियों को रिटेन

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का एक बार खिताब जीतने वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने 2021 सीजन के लिए होने वाली खिलाड़ियों की नीलानी से पहले 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। हालांकि डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली इस टीम ने अपनी कोर टीम को रिटेन किया है। रिवीज किए गए खिलाड़ियों में 2 विदेशी और तीन देसी खिलाड़ी हैं। 

सनराइजर्स ने मिचेल मार्श और ऑलराउंडर जेसन होल्डर को रिटेन किया है। होल्डर को आईपीएल के पिछले सीजन में चोटिल मार्श की जगह टीम में शामिल किया गया था। होल्डर ने हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचाने में मदद की थी। उन्होंने सात मैचों में 14 विकेट लिए थे और 66 रन भी बनाए थे। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बिली स्टेनलेक और वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर फेबियन एलन उन पांच में खिलाड़ियों में हैं, जिन्हें 2016 के चैंपियन ने रिलीज कर दिया है।

रिटेन किए गए खिलाड़ी : डेविड वार्नर, केन विलियम्सन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विराट सिंह, जॉनी बेयरस्टो, रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, मिशेल मार्श, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराज , संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बासिल थम्पी, शाहबाज नदीम।

रिलीज किए गए खिलाड़ी : बावंका संदीप, फेबियन एलन, संजय यादव, बिली स्टेनलेक, पृथ्वी राज।


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर