RCB Retention list: विराट सेना में बड़ा उलटफेर, नीलामी से पहले 10 खिलाड़ियों को किया रिलीज 

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jan 21, 2021 | 08:22 IST

आईपीएल में पहली खिताबी जीत का 14 साल से इंतजार कर रही विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने आईपीएल के 14वें सीजन के लिए होने वाली नीलामी से पहले 10 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है।

RCB
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर( साभार BCCI) 

मुख्य बातें

  • एरोन फिंच सहित 10 खिलाड़ियों को आरसीबी ने नए सीजन की नीलामी से पहले किया रिलीज
  • 12 खिलाड़ियों को आरसीबी ने किया है रिटेन
  • टीम इंडिया के एक गेंदबाज को भी दिखाया बाहर का रास्ता

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2021 सीजन से पहले दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस और ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान एरोन फिंच को रिलीज कर दिया है। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

आरसीबी ने साथ ही भारत के ऑलराउंडर शिवम दुबे, श्रीलंका के तेज गेंदबाज इसुरु उदाना और इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली को भी रिलीज कर दिया है। अनुभवी दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने खुद को आईपीएल से बाहर रखने का फैसला किया था जबकि जारी की गई खिलाड़ियों की सूची में शामिल थे।

रिटेन किए गए लोगों में ओपनर देवदत्त पडिक्कल शामिल हैं, जिन्होंने पिछले सीजन में 473 रन बनाए थे। बेंगलोर ने साथ ही वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, एबी डिविलियर्स और युजवेंद्र चहल को भी टीम में बरकरार रखा है।

रिटेन खिलाड़ी : विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल, देवदत्त पडिक्कल, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, एडम जम्पा, शाहबाज अहमद, जोशुआ फिलिप, किशन रिचर्डसन, पवन देशपांडे।

रिलीज किए गए खिलाड़ी : क्रिस मॉरिस, एरॉन फिंच, मोइन अली, इसुरु उदाना, डेल स्टेन (बाहर), शिवम दूबे, उमेश यादव, पवन नेगी, गुरकीरत मान, पार्थिव पटेल (संन्यास ले चुके)।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर