दिल्‍ली के बल्‍लेबाज ने टी20 मैच में जड़ा दोहरा शतक, अपनी पारी के दौरान 17 चौके और इतने छक्‍के जमाए

Subodh Bhati: दिल्‍ली के बल्‍लेबाज ने टी20 मैच में दोहरा शतक जमा दिया। उनकी टीम ने स्‍कोरबोर्ड पर 256 रन टांगे। टी20 मैच में अपनी पारी के दौरान बल्‍लेबाज ने 17 चौके और 17 छक्‍के जड़े।

subodh bhati
सुबोध भाटी 

मुख्य बातें

  • दिल्‍ली के बल्‍लेबाज ने टी20 मैच में दोहरा शतक जमाया है
  • सुबोध भाटी नाम के बल्‍लेबाज ने अपनी पारी के दौरान 17 चौके और 17 छक्‍के जमाए
  • सुबोध भाटी की टीम ने स्‍कोरबोर्ड पर 256 रन का विशाल स्‍कोर टांगा

नई दिल्‍ली: क्रिकेट में टी20 प्रारूप ऐसा है, जो लोगों को अधिकांश समय अविश्‍वसनीयता में रखता है। टी20 मैच के दौरान दर्शकों को ड्रामा, मनोरंजन और एक्‍शन सबकुछ देखने को मिल जाता है। यही वजह है कि इस प्रारूप में लोगों की दिलचस्‍पी काफी बढ़ चुकी है। क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा गया है। 

दिल्‍ली के एक बल्‍लेबाज ने इस बात को अच्‍छे से साबित किया है। हम जिस बल्‍लेबाज की बात करने जा रहे हैं, वो हैं दिल्‍ली के सुबोध भाटी। भाटी ने हाल ही में एक टी20 मैच में दोहरा शतक जमाकर तहलका मचा दिया था। बता दें कि दिल्‍ली XI और सिंबा के बीच में मुकाबला खेला जा रह था, जिसमें भाटी ने यह दुर्लभ उपलब्धि हासिल की। उन्‍होंने केवल 79 गेंदों में दोहरा शतक जमाया। अपनी पारी के दौरान भाटी ने 17 चौके और 17 छक्‍के जड़े।

क्‍लब टी20 टूर्नामेंट में रणजी क्रिकेटर सुबोध भाटी ने अन्‍य बल्‍लेबाजों के साथ मिलकर टीम का स्‍कोर 256 रन पर पहुंचाया। टीम के कुल योग में से 205 रन भाटी ने बनाए। वहीं अन्‍य दो लोगों ने मिलकर 31 रन जोड़े। भाटी ने मैदान के चारों कोनों में शॉट घुमाए और 250 से ज्‍यादा के स्‍ट्राइक रेट से रन बनाए।

आईपीएल के बारे में सोचे तो क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे नाम दिमाग में आते हैं। हमने अधिकांश देखा है कि ये खिलाड़ी अपने दमदार प्रदर्शन के कारण दर्शकों का मन मोह लेते हैं। क्रिस गेल ने जहां आईपीएल में 6 शतक जमाए हैं, वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली ने पांच शतक ठोके हैं। बहरहाल, इसकी बात करते हुए टी20 मैच में दोहरा शतक जमाना बहुत बड़ी उपलब्धि है।

ऐसे में सुबोध भाटी ने क्‍लब टूर्नामेंट में दोहरा शतक जमाकर कई लोगों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया है। अब यह देखना रोचक होगा कि सुबोध भाटी के प्रदर्शन को ध्‍यान में रखकर उन्‍हें आईपीएल अनुबंध दिया जाएगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर