2021 की सर्वश्रेष्‍ठ शुरूआत! एक-दूजे के हुए स्‍टुअर्ट ब्रॉड-मॉली, जानिए कैसी है इनकी लव स्‍टोरी

Stuart Broad engaged to Mollie King: इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मॉली किंग के साथ रिलेशन की घोषणा कर दी है। ब्रॉड ने मॉली किंग के साथ सगाई कर ली है।

stuart broad engaget to molly king
स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने मॉली किंग से सगाई की  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने मॉली किंग के साथ नए साल यानी 2021 में सगाई की
  • स्‍टुअर्ट ब्रॉड और मॉली किंग की लव स्‍टोरी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है
  • ब्रॉड ने फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा, '2021 की शुरूआत करने का सर्वश्रेष्‍ठ तरीका'

लंदन: जनवरी 2020 में भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने साल की शुरूआत में सर्बियाई गर्लफ्रेंड नताशा स्‍टानकोविच से सगाई की थी। 2021 आया और अब इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने शानदार शुरूआत की और अपनी लंबे समय से गर्लफ्रेंड मॉली किंग से सगाई कर ली। यह जोड़ी साल 2012 से एक-दूजे को डेट कर रही है और इनके रिश्‍ते ने कई उतार-चढ़ाव देखें।

2018 में स्‍टुअर्ट ब्रॉड और मॉली किंग के अलग होने की खबरें आई थी, लेकिन इसके बाद दोनों के दोबारा जुड़ने की खबरें भी जानने को मिली। सगाई के दिन ब्रॉड ने एक फोटो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की, जिसमें वह मॉली को बड़े प्‍यार से किस कर रहे हैं। मॉली किंग ने भी यह रोमांटिक तस्‍वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। बहरहाल, ब्रॉड ने फोटो पोस्‍ट करने के साथ कैप्‍शन लिखा, '2021 शुरू करने का सर्वश्रेष्‍ठ तरीका।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stuart Broad (@stuartbroad)

वहीं मॉली किंग ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'हजार बार हां। मुझे अब भी विश्‍वास नहीं होता। नए साल क सबसे जादूई शुरूआत। मैं अपने सभी साल तुम्‍हारें साथ बिताने को लेकर इंतजार नहीं कर सकती हूं स्‍टुअर्ट ब्रॉड।'

स्‍टुअर्ट ब्रॉड का करियर

सगाई के बाद कई इंग्लिश क्रिकेटर्स ने इस जोड़ी को शुभकामनाएं दी। माइकल वॉन, क्रिस वोक्‍स, डैरेन गॉफ ने इस खुशी के मौके पर जोड़ी को बधाई दी। बता दें कि 34 साल के स्‍टुअर्ट ब्रॉड को हाल ही में साल की सर्वश्रेष्‍ठ खेल पर्सानिलिटी के लिए नामांकित किया गया था, लेकिन वह सर लुईस हैमिल्‍टन से रेस हार गए थे। ब्रॉड इंग्‍लैंड के महानतम तेज गेंदबाजों में से एक हैं। 143 टेस्‍ट में तेज गेंदबाज ने 514 विकेट चटकाए हैं।

स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने 2014 के बाद से थ्री लांयस के लिए एक भी टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला। उन्‍होंने इससे पहले 65 विकेट चटकाए और फटाफट क्रिकेट में सबसे ज्‍यादा विकेट चटकाने वाले दूसरे इंग्लिश गेंदबाज हैं। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने एक शतक और 13 अर्धशतकों की मदद से 3335 टेस्‍ट रन बनाए हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर