अपने पहले मैच में हैट्रिक लेने वाला ये श्रीलंकाई गेंदबाज हेरोइन के साथ पकड़ा गया

Shehan Madushanka in police custody: श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज ने अपने ही मैच में हैट्रिक लेने का कारनामा किया था। उन्‍होंने अब तक श्रीलंका के लिए एक वनडे और दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

shehan madushanka
शेहान मदुशंका 

मुख्य बातें

  • शेहान मदुशंका को एक चेक पोस्‍ट पर रोका गया
  • जांच के दौरान शेहान के पास से दो ग्राम हेरोइन बरामद की गई
  • शेहान को दो सप्‍ताह की न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया

कोलंबो: श्रीलंकाई क्रिकेटर शेहान मदुशंका सभी गलत कारणों से सुर्खियों में आए हैं। उन्‍हें पुलिस ने रविवार को ड्रग्‍स रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया। शेहान के पास से दो ग्राम हेरोइन बरामद हुआ। स्‍थानीय मजिस्‍ट्रेट ने उन्‍हें दो सप्‍ताह के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। क्रिकेटर पर लॉकडाउन नियम तोड़ने का जुर्माना भी लगाया गया है। पुलिस ने शेहान को श्रीलंका के शहर पनाला से गिरफ्तार किया। वह देशव्‍यापी लॉकडाउन के दौरान एक व्‍यक्ति के साथ अपनी कार ड्राइव करते हुए जा रहे थे।

मदुशंका ने अब तक श्रीलंका के लिए सीमित ओवर क्रिकेट खेला है। तेज गेंदबाज ने जनवरी 2018 में अपना डेब्‍यू किया और चोटिल होने से पहले तीन अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेले। बांग्‍लादेश के खिलाफ वनडे डेब्‍यू में शेहान मदुशंका ने हैट्रिक ली थी। इसके अलावा उन्‍होंने दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में दो विकेट चटकाए।

दो ग्राम हेरोइन बरामद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेहान मदुशंका अपनी गाड़ी चलाकर जा रहे थे जब पुलिस ने उन्‍हें पकड़ा और दो ग्राम हेरोइन बरामद की। पुलिस अधिकारी ने कहा, 'मदुशंका को देशव्‍यापी लॉकडाउन के दौरान एक और व्‍यक्ति के साथ कार चलाते हुए रोका गया। वह दो ग्राम से थोड़ा ज्‍यादा हेरोइन लेकर जा रहे थे। उन्‍हें रविवार को पनाला में पकड़ा गया।'

जहां तक उनके करियर का सवाल है, 25 साल के तेज गेंदबाज ने घरेलू क्रिकेट में 14 प्रथम-श्रेणी, 19 लिस्‍ट-ए और 17 टी20 मैच खेले। वह उनमें से एक थे, जो अपनी गति के कारण काफी लोकप्रिय हुए और उन्‍होंने डेब्‍यू मैच में ही हैट्रिक ली। मगर लगातार चोट के कारण उन्‍हें खेलने का मौका नहीं मिला। इस घटना के बाद देखना होगा कि श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) उन्‍हें खेलने की अनुमति देगा या नहीं।

श्रीलंका मौजूदा कोरोना वायरस महामारी के कारण 20 मार्च से लॉकडाउन में है। सरकार ने वाहनों पर प्रतिबंध लगा रखा है और सोशल डिस्‍टेंसिंग का ख्‍याल रखने पर जोर दिया है। श्रीलंका में अब तक 1141 कोरोना वायरस मामले मिले हैं, जिसमें से 9 लोगों की जान जा चुकी है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर