WI vs AUS: दूसरे टी20 में हेटमायर और 37 वर्षीय ब्रावो गरज उठे, रसेल ने 8 गेंदों में ढाया कहर

West Indies vs Australia 2nd T20I: शिमरोन हेटमायर, ड्वेन ब्रावो और आंद्रे रसेल ने दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी की जमकर बखिया उधेड़ी।

Dwayne Bravo Shimron Hetmyer
ड्वेन ब्रावो और शिमरोन हेटमायर  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा टी20
  • वेस्टइंडीज ने 196 का स्कोर खड़ा किया
  • हेटमायर, ब्रावो, रसेल का चला बल्ला

पहला टी20 जीतने के बाद वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 में जबरदस्त बल्लेबाजी की। टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन फिर उसके तीन धाकड़ खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी। एक तरफ शिमरोन हेटमायर और ड्वेन ब्रावो का बल्ला गरजा तो वहीं आंद्रे रसेल ने महज 8 गेंदों में कहर ढा दिया। वेस्टइंडीज ने तीनों की तूफानी पारियों के दम पर 4 विकेट गंवाकर 196 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

हेटमायर ने खेली करियर की बेस्ट पारी

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए हेटमायर ने 36 गेंदों में 61 रन की पारी खेली। उन्होंने इस दौरान 2 चौके और 4 शानदार छक्के लगाए। हेटमायर का शॉर्टेस्ट फॉर्मेट यह दूसरा अर्धशतक है। साथ ही यह उनके टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर की बेस्ट पारी है। हेटमायर ने चौथे विकेट के लिए ब्रावो के साथ 103 रन की ऐतिहासिक साझेदारी की। यह वेस्टइंडीज द्वारा चौथे विकेट के लिए कई गई सबसे बड़ी पार्टनरशिप है। हेटमायर ने विपक्षी गेंदबाजों के सामने लंबे समय तक डटे रहे। वह 18वें ओवर में रन आउट होकर पवेलियन लौटे। उनका विकेट 162 के कुल स्कोर पर गिरा।

ब्रावो और रसेल ने बखूबी मोर्चा संभाला

हेटमायर के जाने के बाद ऑलराउंडर ब्रावो और रसेल ने मोर्चा संभाला। रसेल ने धुआंधार बल्लेबाजी की तो ब्रावो ने बखूबी साथ निभाया। लग रहा था कि वेस्टइंडीज टीम 200 का आंकड़ा छू लेगी, लेकिन दोनों बल्लेबाजों को इसमें सफलता नहीं मिली। ब्रावो ने 34 गेंदों में 1 चौके और 3 छक्कों की बदौलत नाबाद 47 रन की पारी खेली। रसेल ने 8 गेंदों में 2 चौकों और 2 छक्कों के जरिए नाबाद 24 रन बनाए। मालूम हो कि रसेल का बल्ला पहला टी20 में भी चला था और उन्होंने 51 रन की आतिशी पारी खेली थी। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर