PSL 2021: सरफराज अहमद और शाहीन अफरीदी के बीच जमकर हुआ विवाद, खिलाड़‍ियों ने किया बीच-बचाव

Sarfaraz Ahmed and Shaheen Afridi: लाहौर कलंदर्स और क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स के बीच अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान सरफराज अहमद व शाहीन अफरीदी के बीच जोरदार विवाद हुआ।

sarfaraz ahmed and shaheen afridi
सरफराज अहमद और शाहीन अफरीदी 

मुख्य बातें

  • सरफराज अहमद और शाहीन अफरीदी के बीच हुआ जोरदार विवाद
  • क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच मुकाबले के दौरान हुई इनके बीच झड़प
  • खिलाड़‍ियों और अंपायर ने अहमद-अफरीदी को दूर-दूर किया

अबुधाबी: पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान सरफराज अहमद और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बीच पीएसएल 2021 के मुकाबले में जोरदार विवाद हुआ। अबुधाबी में लाहौर कलंदर्स और क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स के बीच मैच के दौरान अहमद-अफरीदी के बीच विवाद हुआ। खिलाड़‍ियों ने बीच-बचाव करके दोनों को दूर किया। 

सरफराज अहमद ने शाहीन अफरीदी की बाउंसर पर पुल शॉट खेलने का प्रयास किया। गेंद उनके हेलमेट पर लगी और वह शॉर्ट कवर्स की दिशा में गई। सरफराज अहमद ने इस मौके का फायदा उठाया और तेजी से एक रन लिया। नॉन स्‍ट्राइर्स छोर पर पहुंचने के बाद अहमद ने अफरीदी को कुछ कहा। इसके बाद दोनों के बीच जुबीनी जंग शुरू हुई।

शाहीन अफरीदी ने सरफराज अहमद को करारा जवाब दिया। शुरूआत में अफरीदी अपने रनअप पर लौट रहे थे, लेकिन सरफराज के बोलने के बाद उन्‍हें गुस्‍सा आया और फिर वह बल्‍लेबाज के पास कुछ बोलते हुए गए। दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया। फिर दोनों टीमों के खिलाड़‍ियों और अंपायर ने अहमद-अफरीदी को दूर किया।

इस विवाद के बाद बातचीत होने लगी कि युवा शाहीन अफरीदी ने सीनियर बल्‍लेबाज सरफराज अहमद को जवाब देकर सही किया। कई लोगों का मानना है कि बाउंसर झेलने के बाद सरफराज अहमद को शाहीन अफरीदी पर शब्‍दों का बाण नहीं छोड़ना चाहिए था। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि शाहीन अफरीदी को पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान से इज्‍जत से बात करनी चाहिए थी।

बता दें कि सरफराज अहमद की क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स ने इस मैच में लाहौर कलंदर्स को 18 रन से मात दी। बता दें कि क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स ने इस मैच में पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 158 रन बनाए। जवाब में लाहौर कलंदर्स की टीम 18 ओवर में 140 रन बनाकर ढेर हो गई।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर