PSL: सरफराज अहमद ने खेली ताबड़तोड़ पारी, लेकिन 20 साल के हैदर ने 56 मिनट में पलट दिया मैच

Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi, PSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग 2021 में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में सरफराज अहमद ने शानदार पारी खेली लेकिन हैदर अली की छोटी पारी उनकी टीम पर भारी पड़ गई।

Sarfaraz Ahmed and Haider Ali
सरफराज अहमद और हैदर अली (PSL)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021)
  • कराची में पेशावर जल्मी ने क्वेटा ग्लेडिएटर्स को शिकस्त दी
  • सरफराज अहमद की पारी पर भारी पड़ी हैदर अली की छोटी पारी

नई दिल्लीः पाकिस्तान में इन दिनों उनका टी20 टूर्नामेंट - पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) जारी है। टूर्नामेंट में शुक्रवार रात कराची के मैदान पर क्वेटा ग्लेडिएटर्स और पेशावर जल्मी के बीच एक बड़े स्कोर वाला मुकाबला खेला गया। मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने अपनी टीम क्वेटा ग्लेडिएटर्स के लिए ताबड़तोड़ पारी खेली लेकिन जवाब में पेशावर जल्मी के हैदर अली ने उससे छोटी पारी खेलकर भी अपनी टीम को जीत दिला दी।

इस मुकाबले में पेशावर जल्मी ने टॉस जीतकर क्वेटा ग्लेडिएटर्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। क्वेटा ग्लेडिएटर्स की तरफ से आजम खान ने 26 गेंदों पर 47 रन बनाए, लेकिन सबसे धमाकेदार अंदाज में खेले उनके कप्तान सरफराज अहमद। पाकिस्तानी टीम के इस पूर्व कप्तान ने 40 गेंदों पर 1 छक्का और 12 चौके जड़ते हुए 81 रनों की बेहतरीन पारी को अंजाम दिया। इसके दम पर उनकी टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 198 रनों का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में उतरी क्वेटा ग्लेडिएटर्स की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और 27 रन पर उन्होंने दो विकेट गंवा दिए। लेकिन चौथे नंबर पर 20 साल के हैदर अली ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को वापस ट्रैक पर लाकर खड़ा कर दिया। हैदर अली ने 56 मिनट बल्लेबाजी की, जिस दौरान उन्होंने 29 गेंदें खेलते हुए 50 रनों की पारी खेली। इस दौरान हैदर के बल्ले से 2 छक्के और 5 चौके निकले।

उनके अलावा ओपनर इमाम उल हक ने 41, शोएब मलिक ने 34, रदरफोर्ड ने 36 और कप्तान वहाब रियाज ने 20 रनों का योगदान देते हुए अपनी टीम को 19.3 ओवर में तीन विकेट से जीत दिला दी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर