सलमान खान ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी का किया खुलासा, बोले 'ये है सबसे दबंग क्रिकेटर'

Favourite cricketer of Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी नई फिल्म दबंग-3 के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी बीच सलमान से उनके सबसे पसंदीदा क्रिकेटर का नाम पूछा गया।

Salman Khan and Indian cricket team
Salman Khan reveals his favourite cricketer 

Salman Khan's favourite 'Dabangg' cricketer: भारतीय क्रिकेट टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं। इनमें से कई खिलाड़ी अपने-अपने अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा चेहरा हैं जिनका अंदाज सबसे जुदा है। जल्द ही 20 दिसंबर को सलमान खान की नई फिल्म दबंग-3 रिलीज होने वाली है और इन दिनों वो इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में एक प्रमोशनल कार्यक्रम के दौरान सलमान खान से पूछा गया कि भारतीय क्रिकेट टीम में वो किस खिलाड़ी को सबसे दबंग व अपना पसंदीदा क्रिकेटर मानते हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार को चेन्नई में खेले गए पहले वनडे मैच से पहले प्री-मैच शो में सलमान खान 'स्टार स्पोर्ट्स' पर दबंग-3 के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सलमान खान ने कई सवालों के जवाब दिए। इस बीच सलमान खान से पूछा गया कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है। सलमान ने भारत के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को 'दबंग क्रिकेटर' बताया। उन्होंने कहा, 'मैं केदार जाधव को करीब से जानता हूं और मेरा पसंदीदा क्रिकेटर एमएस धोनी हैं। वो एक दबंग खिलाड़ी है।'

इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी मैदान से दूर हैं। विश्व कप 2019 के बाद धोनी ने क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया था और उसके बाद से वो मैदान पर नहीं लौटे हैं। इसी बीच लगातार उनके भविष्य व संन्यास को लेकर अटकलबाजी जारी है। पूर्व क्रिकेटर्स से लेकर तमाम क्रिकेट विशेषज्ञ धोनी के भविष्य को लेकर अपनी-अपनी राय सामने रख चुके हैं। पूर्व कप्तान व मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी धोनी से इस बारे में चर्चा की थी लेकिन उन्होंने सार्वजनिंक रूप से कुछ भी खुलासा करने से इनकार कर दिया।

वैसे खुद धोनी भी अपने संन्यास को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब दे चुके हैं। हाल ही में जब माही से उनके भविष्य को लेकर पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि वो जनवरी के बाद बताएंगे। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री सहित कई दिग्गज ये इशारा दे चुके हैं कि आगामी आईपीएल सीजन में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर