क्या धोनी संन्यास लेने वाले हैं? इस पर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने दिया बड़ा बयान

क्रिकेट
Updated Dec 14, 2019 | 06:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

MSK Prasad speaks on MS Dhoni retirement: सीनियर राष्ट्रीय चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास व उनके भविष्य को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

MSK Prasad and MS Dhoni
एमएसके प्रसाद और महेंद्र सिंह धोनी  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट की सीनियर राष्ट्रीय चयन समिति के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने आखिरकार महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने स्पोर्ट्स्टार को दिए गए एक इंटरव्यू में धोनी के संन्यास और क्या वो आगे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले हैं, इससे जुड़े सवालों पर अपनी बात सामने रखी है। गौरतलब है कि पिछले ही साल धोनी को टी20 टीम से बाहर करने पर एमएसके प्रसाद को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था।

इस ताजा इंटरव्यू में एमएसके प्रसाद ने खुद और बाकी चयनकर्ताओं को धोनी का बड़ा फैन बताया है। उन्होंने कहा, 'पैनल के सभी सदस्यों की अगर आधिकारिक जिम्मेदारियों को अलग रखा जाए तो हम भी बाकी लोगों की तरह धोनी के फैन हैं। उसने सब कुछ मेहनत से कर दिखाया है, दो विश्व कप जीतना, चैंपियंस ट्रॉफी हासिल करना और भारतीय टीम को टेस्ट क्रिकेट में नंबर.1 का दर्जा दिलाना।'

जब एमएसके प्रसाद से धोनी के भविष्य से जुड़े सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, 'माही ने अभी संन्यास से जुड़ा कोई प्लान नहीं बताया है। सभी विकल्प खुले हुए हैं और फैसला खुद माही को ही लेना है। लेकिन कोई भी उनके करियर और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान पर सवाल नहीं उठा सकता।'

गौरतलब है कि एमएस धोनी विश्व कप 2019 के बाद से मैदान से दूर हैं और उनके संन्यास को लेकर अटकलें जारी हैं। हाल ही में जब सीधे उनसे ये सवाल हुआ था तो उन्होंने ये सवाल जनवरी के बाद पूछने को कहा था। जबकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी धोनी से इस बारे में बातचीत की लेकिन दादा ने सार्वजनिक रूप से उस बातचीत के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर