बांग्लादेश क्रिकेट टीम का एक बल्लेबाज और एक कोच कोरोना पॉजिटिव पाए गए

Bangladesh cricket, coronavirus news: अब कोरोना वायरस ने बांग्लादेश क्रिकेट पर भी वार किया है। बांग्लादेशी टीम के बल्लेबाज सैफ हसन और अनुकूलन कोच कोविड की चपेट में आ गए हैं।

Saif Hassan
सैफ हसन  |  तस्वीर साभार: Twitter

ढाका: कोरोना ने खेल जगत पर पूरी दुनिया में कहर बरपाया हुआ है। तमाम खेलों के कई खिलाड़ी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। ताजा खबर बांग्लादेश क्रिकेट से जुड़ी है। बांग्लादेश के बल्लेबाज सैफ हसन (Saif Hassan) और टीम के नये दमखम और अनुकूलन कोच निक ली मंगलवार को कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पहले दौर की जांच शुरू की। दोनों ही पृथकवास में चले गए हैं।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के खेल फिजिशियन डॉक्टर देबाशीष चौधरी ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा ,‘‘कोरोना वायरस मामलों में हमारे सलाहकार ली के मामले की जांच कर रहे हैं कि यह नया या पुराना संक्रमण है। इसके बाद ही आगे की रणनीति तय की जायेगी।’’

अक्टूबर नवंबर के श्रीलंका दौरे के लिये टीम का अभ्यास शिविर इस महीने के आखिर में शुरू होना है। बांग्लादेश में अभी तक कोरोना संक्रमण के तीन लाख से अधिक मामले आ चुके हैं और 4500 से अधिक मौतें हो चुकी हैं।

उधर, दूसरी तरफ यूएई में आईपीएल 2020 से पहले कई लोगों के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई। इसमें कुछ खिलाड़ी से लेकर सपोर्ट स्टाफ की भारी संख्या शामिल है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर