बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी! जानिए सारा तेंदुलकर से जुड़ी ये बातें

एक और सेलिब्रिटी किड फिल्म जगत में एंट्री करने के लिए पूरी तरीके से तैयार हो चुका है। भले ही उनके पिता कोई फिल्मी सितारे नहीं हैं लेकिन किसी हीरो से कम भी नहीं हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं मास्टर ब्लास्टर नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की, जिनके बारे में खबरें हैं कि उनकी बेटी सारा तेंदुलकर बॉलीवुड में जल्द डेब्यू कर सकती हैं।

Sachin tendulkar daughter
Sachin tendulkar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के बॉलीवुड डेब्यू के चर्चे हैं
  • शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में कदम रखना चाहती थी सारा
  • लंदन यूनिवर्सिटी से ले चुकीं हैं मेडिसिन की शिक्षा

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट की दुनिया में भगवान का दर्जा प्राप्त है। यूं तो किसी भी सेलिब्रिटी के बच्चों का अपने माता-पिता के नक्शे कदम पर चलना और मनोरंजन इंडस्ट्री में डेब्यू करना कोई नई बात नहीं है, लेकिन सचिन की बेटी सारा को लेकर ऐसी बात दरअसल लोग सोच नहीं पा रहे थे। लेकिन सारा तेंदुलकर बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करके ग्लेमर इंडस्ड्री का हिस्सा बन सकती हैं।

सोशल मीडिया स्टार हैं सारा तेंदुलकर

यूं तो सारा तेंदुलकर लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन जल्द ही वो अभिनय भी करेंगीं। कहा जा रहा है कि वो मेडिसिन की पढ़ाई के साथ साथ एक्टिंग कोर्स भी कर रही हैं। इससे पहले सारा कुछ ब्रांड्स प्रमोशनों का हिस्सा भी रही हैं।

सबसे खास बात तो यह है कि सचिन की लाडली सोशल मीडिया की दुनिया में फैंस की काफी फेवरेट बन चुकी हैं। सारा की पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। नेटिजन्स सारा के टैलेंट और खूबसूरती के मुरीद हो गए हैं। इस वक्त सबकी  नजरें सारा पर हैं क्योंकि सारा सबसे फेमस सेलिब्रिटीज स्टार किड्स में से एक हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोविंग 2 मिलियन से ऊपर है। सारा काफी टेलेंटेड हैं और वो जो भी फैसला करती हैं, उसमें उनके पेरेंट्स भी उनका समर्थन करते हैं। ऐसे में जब पिता एक फेमस क्रिकेटर हों और मां एक काबिल डॉक्टर, ऐसे में लोग उम्मीद करते हैं कि स्टार किड जो फैसला करेगा, उसके भविष्य को उज्जवल बनाने में वो फैसला मदद ही करेगा।

वुमन ग्लैमर में बनाना चाहती हैं करियर

24 साल की सारा वुमैन ग्लैमर की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती हैं। हालांकि सारा के ग्लैमर वर्ल्ड में डेब्यू को लेकर हर साल खबर आती रहती हैं, ये सुगबुगाहटें आती हैं और चला जाती हैं।  लेकिन इस बार सारा को बॉलीवुड डेब्यू पर लोगों को यकीन होता जा रहा है। 

शाहिद कपूर के साथ बनने वाली थी बॉलीवुड जोड़ी
सूत्रों के मुताबिक सारा पहले शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली थी। कुछ समय पहले खबरें आई थी कि सारा शाहिद संग डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन तब उनके पिता सचिन तेंदुलकर ने ऐसी खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि उनकी बेटी सारा अपनी पढ़ाई में ध्यान लगा रही है। हालांकि इस मसले पर अभी भी सचिन अपने बयान पर कायम से दिखते हैं। ना तो वो इस खबर को कंफर्म करने के मूड में हैं और ना ही नकारने में। ऐसे में हम उम्मीद ही कर सकते हैं कि सारा अगर ग्लैमर वर्ल्ड में आती हैं जो जरूर कामयाबी उनके कदम चूमें।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर