सचिन...सचिन के नाम से स्टेडियम फिर गूंजा, मास्टर ब्लास्टर ने जड़ा ताबड़तोड़ अर्धशतक

Sachin Tendulkar half century: सचिन तेंदुलकर ने दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के खिलाफ शानदार अर्धशतक जमाया। उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में अफ्रीकी गेंदबाजों का डटकर सामना किया।

Sachin Tendulkar
सचिन तेंदुलकर 

रायपुर: 'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बल्ले ने एक बार फिर आग उगली है। मास्टर ब्लास्टर सचिन शनिवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अपने पुराने रंग में नजर आए। इंडिया लेजेंड्स की ओर से खेलते हुए सचिन ने रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के खिलाफ ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेल डाली। उन्होंने 37 गेंदों में 9 चौकों और 1 छक्के की मदद से 60 रन बनाए। उन्होंने महज 30 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी कर ली थी। हालांकि, अर्धशतक जमाने के बाद वह ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक सके और 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर आउट हो गए। उन्हें जोनडेकी ने अपना शिकार बनाया।  

सचिन...सचिन के नाम से स्टेडियम फिर गूंजा

सचिन तेंदुलकर जब अपने दौर में बल्लेबाजी करते थे तो स्टेडियम में उनका नाम दर्शक-दर्शक जोर से लेते थे। उनके नाम की ऐसी ही गूंज रविवार को शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में भी देखने को मिली। सचिन ने जैसी ही अपनी पारी के दौरान आक्रामाक रुख अपनाया दर्शकों ने सचिन...सचिन कहना शुरू कर दिया। बता दें कि मैच में सचिन ने पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के साथ पारी का आगाज किया। सचिन जहां टिके रहे वहीं सहवाग सस्ते में अपना विकेट गंवा बैठे। वह 6 रन के निजी स्कोर पर क्रुगर का शिकार बने।

सचिन की पारी के दम पर भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को 204 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। सचिन के अलावा भारत की ओर से एस बद्रीनाथ (34 गेंदों में 42 रन) और युवराज सिंह (22 गेंदों में नाबाद 52 रन) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। बद्रीनाथ को राइट हैमस्ट्रींग इंजुरी के चलते मैदान से बाहर जाना पड़ा। उन्होंने मैदान छोड़ने से पहले चार चौके और दो छक्के लगाए। वहीं, युवराज ने अपनी पारी में 2 चौके और 6 छक्के मारे। युवराज ने 18वें ओवर में लगातार चार छक्के लगाए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर