WI vs BAN: पॉवेल और ब्रैंडन के सामने ढेर हुए बांग्लादेशी शेर, वेस्टइंडीज को दूसरे टी20 में मिली जबरदस्त जीत

क्रिकेट
भाषा
Updated Jul 04, 2022 | 11:16 IST

West Indies vs Bangladesh 2nd T20I: वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टी20 मुकाबला अपने नाम कर लिया है। वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

Rovman Powell and Brandon King
रोवमेन पॉवेल और ब्रैंडन किंग @windiescricket  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बांग्लादेश का वेस्टइंडीज दौरा 2022
  • वेस्टइंडीज ने जीता दूसरा टी20 मैच
  • पॉवेल और ब्रैंडन ने ठोका अर्धशतक

रोसीयू: रोवमेन पॉवेल की 28 गेंद में नाबाद 61 रन की पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को यहां बांग्लादेश को 35 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बनाई। पॉवेल ने 28 गेंद की अपनी पारी में दो चौके और छह छक्के जड़े जिससे वेस्टइंडीज ने पांच विकेट पर 193 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। 

सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग ने 43 गेंद में 57 जबकि कप्तान निकोलस पूरन ने 30 गेंद में 40 रन की पारी खेली। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शरीफुल इस्लामन ने 40 रन देकर दो विकेट चटकाए। बड़े स्कार के जवाब में बांग्लादेश की टीम छह विकेट पर 158 रन ही बना सकी। 

यह भी पढ़ें: बारिश की भेंट चढ़ा वेस्टइंडीज बनाम बांग्लादेश पहला टी20 मुकाबला

बांग्लादेश ने 23 रन तक ही तीन विकेट गंवा दिए थे लेकिन शाकिब अल हसन की 52 गेंद में नाबाद 68 रन की पारी की बदौलत हार के अंतर को कम करने में सफल रही। शाकिब ने अपनी पारी में पांच चौके और तीन छक्के मारे। वह मैच के शीर्ष स्कोरर रहे। वेस्टइंडीज की ओर से तेज गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड ने 28 रन देकर दो विकेट हासिल किए।

शनिवार को पहला टी20 बारिश की भेंट चढ़ गया था। तीसरा और अंतिम टी20 गुरुवार को ग्याना के प्रोविडेंस में खेला जाएगा जिसके बाद तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला होगी। वेस्टइंडीज ने इससे पहले दो मैच की टेस्ट श्रृंखला में बांग्लादेश को 2-0 से हराया था।

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट में 10 विकेट से जीत दर्ज की, सीरीज पर 2-0 से कब्जा


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर