IND vs PAK मैच से पहले फैन ने रोहित शर्मा से की विशेष मांग, स्‍टेडियम में बनाकर लाया पोस्‍टर

Rohit Sharma need 2 tickes please for IND vs PAK: भारत और पाकिस्‍तान के बीच टी20 विश्‍व कप 2021 का मैच 24 अक्‍टूबर को खेला जाएगा। इस मैच के टिकट पहले ही बिक चुके हैं।

rohit sharma
रोहित शर्मा 

मुख्य बातें

  • भारत और पाकिस्‍तान के बीच 24 अक्‍टूबर को खेला जाएगा टी20 विश्‍व कप का मैच
  • भारत-पाकिस्‍तान मैच के टिकट पहले ही बिक चुके हैं
  • मुंबई इंडियंस के मैच में रोहित शर्मा से फैन ने की विशेष मांग

नई दिल्‍ली: भारत बनाम पाकिस्‍तान। इस मैच की फैन फॉलोइंग एकदम अलग है। जब भी भारत और पाकिस्‍तान मैदान पर आमने-सामने होते है तो माहौल अलग ही होता है। इस मुकाबले में फैंस का जोश, जुनून और भावनाएं भी देखने को मिलती है। अब दोनों टीमों की भिड़ंत टी20 विश्‍व कप में होना है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। क्रिकेट फैंस इस मैच को स्‍टेडियम जाकर लाइव देखने के लिए बेकरार हैं।

बता दें कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच 24 अक्‍टूबर 2021 को टी20 विश्‍व कप का मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच के टिकट तो पहले ही बिक चुके हैं। मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा से एक फैन ने विशेष मांग की है कि क्रिकेटर उन्‍हें भारत-पाकिस्‍तान वर्ल्‍ड कप मैच के कुछ टिकट दिला दें। मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जा रहा था, जब एक फैन ने यह पोस्‍टर दिखाकर सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा।

फैन एक पोस्‍टर बनाकर स्‍टेडियम में लाया, जिसमें लिखा था, 'रोहित, भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच के दो टिकट की जरूरत है।'

टी20 विश्‍व कप में भारत का अजेय रिकॉर्ड

भारत और पाकिस्‍तान टी20 विश्‍व कप में 5 बार आमने-सामने हो चुके हैं। भारत ने हर बार पाकिस्‍तान से बेहतर प्रदर्शन करते हुए मैच जीता। दोनों टीमों के बीच सबसे रोमांचक मुकाबला 2007 वर्ल्‍ड टी20 का फाइनल था, जहां भारत ने 5 रन के करीबी अंतर से मैच जीता था। आखिरी बार टी20 विश्‍व कप में भारत और पाकिस्‍तान की भिड़ंत 2016 में हुई थी। तब भारत ने पाकिस्‍तान को 6 विकेट से मात दी थी।

पाकिस्‍तान के एक व्‍यापारी ने हाल ही में पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा से संपर्क किया और कहा कि वह पीसीबी को ब्‍लैंक चेक देने को तैयार है, बस पाकिस्‍तान आगामी टी20 विश्‍व कप में भारत को हरा दे। पता हो कि भारत और पाकिस्‍तान दोनों ने एक-एक बार टी20 विश्‍व कप खिताब जीता है। भारत ने 2007 जबकि पाकिस्‍तान ने 2009 संस्‍करण का खिताब जीता था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर