अरुण जेटली के बेटे एडवोकेट रोहन बने DDCA अध्‍यक्ष, दिल्‍ली क्रिकेट की कमान संभालेंगे

Rohan Jaitley: दिल्‍ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्‍यक्ष पद के लिए दिवंगत केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के बेटे अरुण जेटली ने अकेले ही नामांकन भरा था। वह निर्विरोध डीडीसीए अध्‍यक्ष चुने गए।

rohan jaitley
रोहन जेटली 

मुख्य बातें

  • रोहन जेटली बने नए डीडीसीए अध्‍यक्ष, वो निर्विरोध चुने गए
  • सुनील कुमार गोएल ने डीडीसीए अध्‍यक्ष पद का नामांकन वापस लिया
  • 5-8 नवंबर तक शेष कोषाध्‍यक्ष और चार निदेशक पदों के लिए चुनाव होंगे

नई दिल्‍ली: दिवंगत केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के बेटे एडवोकेट रोहन जेटली शनिवार को दिल्‍ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए के निर्विरोध अध्‍यक्ष चुने गए। रोहन जेटली के विरोधी ने नामांकन से अपना नाम वापस ले लिया था। रोहन जेटली को अन्‍य गुटों का समर्थन मिला, जिसकी वजह से वो निर्विरोध डीडीसीए अध्‍यक्ष चुने गए हैं।

पता हो कि दिल्‍ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्‍यक्ष पद समेत छह पदों के लिए इसी महीने चुनाव होना था, लेकिन डीडीसीए के लोकपाल ने इसे रद्द कर दिया था। बहरहाल, अब चीजें स्‍पष्‍ट हो चुकी हैं। रोहन जेटली को दिल्‍ली क्रिकेट की कमान मिल गई है, जबकि शेष पदों के लिए उपचुनाव 5-8 नवंबर को होंगे। याद हो कि डीडीसीए के अध्‍यक्ष पद की कुर्सी पिछले करीब एक साल से खाली पड़ी है। अन्‍य जिन पदों के लिए चुनाव होने हैं वो पद हैं- कोषाध्‍यक्ष और चार निदेशक।

पता हो कि रोहन जेटली के सामने पहले डीडीसीए अध्‍यक्ष पद के लिए एडवोकेट सुनील कुमार गोएल ने नामांकन भरा था, लेकिन उम्‍मीद के मुताबिक उन्‍होंने अपना नाम वापस ले लिया। वरिष्‍ठ पत्रकार रजत शर्मा डीडीसीए के पिछले अध्‍यक्ष थे।

उन्‍होंने अच्‍छा कार्य किया, लेकिन संघ में कुछ विवादों के चलते रजत शर्मा ने अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया था। पता हो कि पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और रजत शर्मा काफी अच्‍छे दोस्‍त थे। अरुण जेटली ने भी लंबे समय तक दिल्‍ली एवं जिला क्रिकेट संघ की सेवा की है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर