VIDEO: पिच पर लड़ गए अश्विन और इयोन मोर्गन, कार्तिक को बीच में आना पड़ा, देखिए वीडियो

Ashwin Morgan controversy, IPL 2021 KKR vs DC: रविचंद्रन अश्विन और इयोन मोर्गन के बीच आईपीएल 2021 के मैच के दौरान शब्दों का ऐसा युद्ध छिड़ा कि दिनेश कार्तिक को बीच-बचाव करना पड़ा।

Ravichandran Ashwin and Eoin Morgan fight
Ravichandran Ashwin and Eoin Morgan fight (video grab)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स-कोलकाता नाइट राइडर्स मैच के दौरान झगड़ा
  • इयोन मोर्गन और रविचंद्रन अश्विन बीच पिच पर भिड़ गए
  • दिनेश कार्तिक को करना पड़ा बीच-बचाव

Ashwin-Morgan controversy: कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मंगलवार को शारजाह में खेले गए आईपीएल 2021 के मुकाबले के दौरान एक विवादित घटना भी हुई। दिल्ली को कम स्कोर वाले इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 3 विकेट से हराया, इस दौरान विवाद तब हुआ जब दोनों टीमों के दो स्टार खिलाड़ी पिच पर ही आपस में भिड़ गए। ये खिलाड़ी थे कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन और दिल्ली कैपिटल्स के स्टार भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन। दिनेश कार्तिक को बीच-बचाव करना पड़ा तब जाकर मामला थमा। 

मामला दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 20वें ओवर की पहली गेंद के दौरान हुआ जब कोलकाता के फील्डर राहुल त्रिपाठी ने थ्रो फेंका और गेंद दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत से टकराकर दूर चली गई। अश्विन ने इसके बाद अतिरिक्त रन चुराने का प्रयास किया। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन को ये ‘खेल भावना’ के खिलाफ नजर आया। 

इसके बाद टिम साउथी की गेंद पर जब अश्विन आउट हुए तो उन्होंने उन्हें ये बात कही। मैदान से बाहर जा रहे नाराज अश्विन इसके बाद रुक गए और उन्हें नाइट राइडर्स के कप्तान ओर आते देखा गया। कार्तिक इसके बाद दोनों के बीच में आ गए और उन्होंने अश्विन से पीछे हटने की गुजारिश की।

इसके बाद जब कोलकाता नाइट राइडर्स की बैटिंग की बारी आई तो अश्विन ने अपने ही अंदाज में उस झगड़े का बदला लिया। अश्विन ने कोलकाता नाइट राइडर्स के अंग्रेज कप्तान इयोन मोर्गन को शून्य के स्कोर पर आउट करके अपनी भड़ास निकाली और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है।

इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 127 रन बनाए। जवाब देने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने नीतीश राणा (नाबाद 36) के दम पर 18.2 ओवर में 7 विकेट खोते हुए लक्ष्य को हासिल किया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर