'फिर लहूलुहान मेरा देश'..अफगानिस्तान को लेकर राशिद खान ने लिखा भावुक संदेश, फिर की गुजारिश

Rashid Khan Tweets on Afghanistan: अफगानिस्तान में जो ताजा हालात चल रहे हैं और गुरुवार को काबुल एयरपोर्ट पर हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के बाद राशिद खान ने फिर अपने देश को लेकर ट्वीट किया है।

Rashid Khan
राशिद खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अफगानिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान राशिद खान ने फिर किया ट्वीट
  • काबुल एयरपोर्ट पर हुए धमाकों से अफगानी क्रिकेट स्टार भी सन्न
  • राशिद ने ट्वीट करके भावनाएं व्यक्त कीं और गुजारिश भी की

Rashid Khan Tweets: अफगानिस्तान में इन दिनों जो कुछ चल रहा है उससे पूरी दुनिया हिली हुई है। गुरुवार को काबुल में आतंकी हमले ने सबको झकझोड़ कर रख दिया। आतंकियों ने काबुल एयरपोर्ट पर दो धमाके किए जिसमें तमाम लोगों की जान चली गई। देश पर तालिबान के कब्जे के बाद से अफगानिस्तान में हालात बेहद नाजुक बने हुए हैं जिससे राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान राशिद खान भी बेहद परेशान व चिंतित हैं। उन्होंने एक और ट्वीट किया है।

राशिद खान इन दिनों अपने देश से बाहर हैं। पिछले दिनों वो इंग्लैंड में जारी 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट खेल रहे थे, जबकि अब वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की तैयारी में जुटे हैं। इसी बीच जब गुरुवार को काबुल एयरपोर्ट पर आतंकी हमला हुआ तो राशिद भी टूट गए। उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "काबुल फिर से लहूलुहान हो रहा है। अफगानियों को मारना बंद करो प्लीज।"

अफगानिस्तान के इस स्टार खिलाड़ी ने पिछले दिनों भी तालिबान के कब्जे के बाद दुनिया भर के नेताओं से अपील की थी कि अफगानिस्तान को अकेला ना छोड़ा जाए और उनकी मदद की जाए। राशिद का पूरा परिवार इस समय अफगानिस्तान में ही है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर