IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने रॉबिन उथप्पा को खुद से अलग करके इस टीम को सौंपा

Rajasthan Royals trade Robin Uthappa to CSK: आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने अपने अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा को ट्रेड करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को सौंप दिया है।

Robin Uthappa
रॉबिन उथप्पा (Rajasthan Royals)  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले संस्करण की चैंपियन टीम राजस्थान रॉयल्स ने अपने अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा को तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ट्रेड किया है। राजस्थान रॉयल्स ने 2020 सीजन में उथप्पा को नीलामी में खरीदा था। उथप्पा ने पिछले सीजन में राजस्थान के लिए 12 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 16.33 की औसत से 196 रन बनाए थे।

साल 2007 में खेला गया पहला टी-20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे उथप्पा ने आईपीएल में अब तक 189 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 4607 रन बनाए हैं। उन्होंने कहा, "मैंने वास्तव में राजस्थान रॉयल्स में अपने साल का आनंद लिया और इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए बहुत अच्छा समय था। मैं अब आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ने के अपने क्रिकेट के अगले हिस्से को लेकर उत्साहित हूं।"

ये हैं इस साल राजस्थान रॉयल्स द्वारा हटाए गए खिलाड़ी

स्टीव स्मिथ, अंकित राजपूत, ओशाने थॉमस, आकाश सिंह, वरूण आरोन, टॉम कुरेन, अनिरूद्ध जोशी, शंशाक सिंह और रॉबिन उथप्पा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर