PSL 2020: पाकिस्तान सुपर लीग के आखिरी मुकाबलों का कार्यक्रम फिर तय हुआ, अधर में छूट गया था नतीजा

PSL 2020 Qualifer schedule: पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के पांचवें संस्करण को मार्च में कोविड-19 की वजह से स्थगित करना पड़ा था। अब पीसीबी ने इस सीजन का विजेता ढूढने के लिए नया कार्यक्रम तय किया है।

Pakistan Super League 2020
पीएसएल 2020  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल 2020) का कार्यक्रम फिर से तय हुआ
  • मार्च में कोरोना महामारी के चलते बीच में ही स्थगित करना पड़ा था टूर्नामेंट
  • अब खेले जाएंगे क्वालीफायर व अंतिम मुकाबले

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने घोषणा की है कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी बचे चार मैच नवंबर में लाहौर में खेले जाएंगे। ये मैच कोविड-19 महामारी के कारण मार्च में स्थगित कर दिये गये थे। पीसीबी ने बुधवार को संशोधित कार्यक्रम जारी किया जिसके अनुसार चोटी की दो टीमें मुल्तान सुल्तान्स और कराची किंग्स 14 नवंबर को क्वालीफायर में आमने सामने होंगी।

इसी दिन लीग चरण में तीसरे स्थान पर रहे लाहौर कलंदर्स और चौथे स्थान की टीम पेशावर जाल्मी के बीच पहला एलिमिनेटर खेला जाएगा। क्वालीफायर में हारने वाली टीम और पहले एलिमिनेटर की विजेता टीम के बीच दूसरा एलिमिनेटर 15 नवंबर को होगा। फाइनल 17 नवंबर को खेला जाएगा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को मंजूर नहीं था वो फैसला

पीएसएल को कोविड-19 महामारी के कारण 17 मार्च को स्थगित कर दिया गया था। उस दौरान जब अंतिम मैच स्थगित किए गए थे, तब ये आवाज भी उठी थी कि पाकिस्तान सुपर लीग के इस सीजन को खत्म करके अंक तालिका की शीर्ष टीम को विजेता घोषित कर देना चाहिए था। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ये मंजूर नहीं था

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर