दुनिया के नंबर-1 टेस्‍ट गेंदबाज ने कहा- इस भारतीय बल्‍लेबाज का तोड़ ढूंढना मुश्किल

क्रिकेट
भाषा
Updated May 23, 2020 | 17:57 IST

Pat Cummins on Indian batsman: दुनिया के नंबर-1 टेस्‍ट गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा कि इस भारतीय बल्‍लेबाज को सस्‍ते में समेटने का तरीका खोजना होगा। ये भारतीय बल्‍लेबाज क्रीज पर जमने के बाद खूंखार हो जाता है।

pat cummins
पैट कमिंस 

मुख्य बातें

  • पैट कमिंस ने कहा कि पुजारा को आउट करने का तरीका खोजना होगा
  • पुजारा ने 2018-19 के ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर शानदार बल्‍लेबाजी की थी
  • पुजारा ने उस सीरीज में 74.42 की औसत से 521 रन बनाए थे

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा कि उन्हें चेतेश्वर पुजारा की काबिलियत के बारे में पता है और उन्हें इस साल घरेलू सीरीज में उनकी पारी को सस्ते में समेटने का 'तरीका ढूढ़ना' होगा। पुजारा 2018-19 के दौरें पर शानदार लय में थे। कमिंस को यह अच्छे से याद है कि उनकी बल्लेबाजी के दम पर भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी।

पुजारा ने उस सीरीज में 74.42 की औसत से 521 रन बनाये थे, जिसमें में तीन शतक और एक अर्धशतकीय पारी शामिल थी। कमिंस ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, 'उसने उस (2018-19) सीरीज में भारत के लिए रनों का अंबार लगाया था। वह ऐसे खिलाड़ियों में से है, जो क्रीज पर पैर जमाने के लिए समय लेता है और उन पर दबाव का ज्यादा असर नहीं पड़ता।'

उन्होंने कहा, 'उसने जिस तरह पिछली बार बल्लेबाजी की उसे रोकने का हमें तरीका ढूंढना होगा। पिच से हालांकि गेंदबाजों को ज्यादा मदद नहीं मिल रही थी। मुझे लगता है हमें खुद ही इसका तरीका ढूंढना होगा।' कमिंस को उम्मीद है कि इस बार हालात ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में होंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें भारत को रोकने के लिए पुजारा को कुछ अलग करने के लिए विवश करना होगा।

अगली खबर