AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया के इस धांसू गेंदबाज का बतौर बल्लेबाज हो सकता है 'प्रमोशन', कप्तान कमिंस ने दिए संकेत

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jan 04, 2022 | 16:30 IST

Australia vs England Sydney Test: ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने धांसू तेज गेंदबाज मिचले स्टार्क को बतौर बल्लेबाज 'प्रमोट' करने के संकेत दिए हैं।

Mitchell Starc
मिचेल स्टार्क  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड एशेज सीरीज
  • दोनों टीमें 5 जनवरी से चौथा टेस्ट खेलेंगी
  • ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज में 3-0 से आगे है

सिडनी: ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने संकेत दिए है कि उनके तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को बुधवार से यहां शुरू हो रहे चौथे एशेज टेस्ट में बल्लेबाजी क्रम में पदोन्नत किया जा सकता है, जिन्होंने अब तक सीरीज में 50 से अधिक के औसत से रन बनाए हैं।

स्टार्क ने आईसीसी टी20 विश्व कप में औसत से बेहतर प्रदर्शन किया है और अब उन्होंने 50 से अधिक के औसत से रन बनाए हैं। उनको बल्लेबाजी क्रम में पदोन्नति किया जा सकता है।

स्टार्क ने एशेज अभियान में 58.50 की औसत से 117 रन बनाए हैं और पहले तीन टेस्ट में इंग्लैंड के हर बल्लेबाज से बेहतर औसत है। इसमें 19.64 औसत से 14 विकेट भी शामिल है। वह श्रृंखला में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी है।

यह भी पढ़ें: चौथे एशेज टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की प्लेइंग-11 का ऐलान, इन दो धाकड़ खिलाड़ियों की हुई वापसी

स्टार्क इस समय आईसीसी की टेस्ट ऑलराउंडरों की रैंकिंग में पांचवें नंबर पर हैं, जिसमें वह इंग्लैंड के बेन स्टोक्स से भी आगे हैं।

कमिंस, जिन्होंने 2017/18 में पिछली घरेलू एशेज श्रृंखला के बाद से 21 टेस्ट मैचों में से दो में स्टार्क से आगे बल्लेबाजी की है, उन्होंने स्वीकार किया है कि उन्हें चौथे टेस्ट की शुरूआत के लिए बल्लेबाजी क्रम पर फिर से विचार करने की आवश्यकता हो सकती है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर