PAK vs SCO Playing 11, Dream11 Team Prediction: पाकिस्‍तान-स्‍कॉटलैंड की भिड़ंत आज, ऐसी हो सकती है दोनों की प्‍लेइंग 11

Pakistan (PAK) vs Scotland (SCO) Playing 11 Today Match, Dream11 Team Prediction, T20 World Cup 2021: पाकिस्‍तान और स्‍कॉटलैंड के बीच आज टी20 वर्ल्‍ड कप के सुपर 12 राउंड का अहम मुकाबला खेला जाना है। जानें दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11।

babar azam and mohammad rizwan
बाबर आजम और मोहम्‍मद रिजवान 
मुख्य बातें
  • पाकिस्‍तान और स्‍कॉटलैंड के बीच आज टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 का मुकाबला
  • पाकिस्‍तान की टीम चार मैच जीतकर पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है
  • स्‍कॉटलैंड और पाकिस्‍तान दोनों आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकते हैं

Pakistan (PAK) vs Scotland (SCO)  Playing 11 Today Match, Dream 11 Team Prediction: पाकिस्‍तान और स्‍कॉटलैंड के बीच आज टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के सुपर 12 राउंड का मुकाबला आज शारजाह में खेला जाएगा। यह मुकाबला औपचारिकता भर है क्‍योंकि पाकिस्‍तान की टीम पहले ही सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्‍की कर चुकी है। वहीं स्‍कॉटलैंड की कोशिश बड़ा उलटफेर करके टूर्नामेंट से विदाई लेने की होगी। बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान ने अपने चारों मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं काइल कोएत्‍जर के नेतृत्‍व वाली स्‍कॅटलैंड एक भी जीत दर्ज नहीं कर सकी और उसे आखिरी मैच में जीत की उम्‍मीद है।

पाकिस्‍तान ने अपने आखिरी मैच में नामीबिया को 45 रन से मात दी थी। वहीं टीम इंडिया के हाथों स्‍कॉटलैंड को 8 विकेट की करारी शिकस्‍त मिली थी। पाकिस्‍तान की कोशिश अजेय रहते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश करने की होगी। दोनों टीमों की भिड़ंत शारजाह में होगी, जहां की पिच स्पिनरों के अनुकूल हैं। यहां टॉस जीतने वाली टीम ओस के कारण पहले फील्डिंग का फैसला करेगी। यहां 140 के ऊपर का स्‍कोर टीम को जिताने में मददगार साबित हो सकता है।

क्‍या होगा टीम संयोजन

पाकिस्‍तान ने चार मैचों में अपनी प्‍लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया है और वो एक बार फिर इसी टीम के साथ मैदान संभालते हुए नजर आ सकती है। वहीं स्‍कॉटलैंड ने अब तक 13 खिलाड़‍ियों को मौका दिया है। इसमें डायलन बज और हमजा ताहिर को मौका नहीं मिला। भारत के खिलाफ स्‍कॉटलैंड ने कोई बदलाव नहीं किया था। अब वो अपना आखिरी मैच खेलेगी और ऐसे में हो सकता है कि बेंच पर बैठने वाले खिलाड़‍ियों को मौका दे।

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11 (PAK vs SCO Probable Playing 11)

पाकिस्‍तान की संभावित प्‍लेइंग XI (Pakistan's Predicted Playing XI)

बाबर आजम (कप्‍तान), मोहम्‍मद रिजवान, फखर जमान, मोहम्‍मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, हैरिस राउफ और शाहीन शाह अफरीदी।

स्‍कॉटलैंड की संभावित प्‍लेइंग XI (Scotland's Predicted Playing XI)

जॉर्ज मुनसे, काइल कोएत्‍जर (कप्‍तान), कैलम मैकलियोड, रिची बेरिंगटन, माइकल लीस्‍क, मैथ्‍यू क्रॉस, क्रिस ग्रीव्‍स, मार्क वाट, साफयान शरीफ, एलेस्‍डे इवांस और ब्रड व्‍हील।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर