BBL में पाकिस्‍तानी गेंदबाज ने पहले ही ओवर में मचाया तहलका, वायरल हो गया वीडियो

Muhammad Hasnain 3 wickets in an over: पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद हसनैन ने बिग बैश लीग में अपने पहले ही ओवर में तहलका मचा दिया है। हसनैन ने यह ओवर मेडन डाला और चमत्‍कार कर दिया। हसनैन की टीम ने 28 रन से मैच जीता।

muhammad hasnain
मोहम्‍मद हसनैन 
मुख्य बातें
  • पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद हसनैन ने बीबीएल में अपने पहले ओवर में तहलका मचाया
  • मोहम्‍मद हसनैन ने बीबीएल में अपने पहले ओवर में तीन विकेट लिया और मेडन ओवर किया
  • मोहम्‍मद हसनैन की टीम ने मैच 28 रन से जीता

सिडनी: पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद हसनैन ने रविवार को बिग बैश लीग में अपना पहला ओवर किया और तहलका मचा दिया। हसनैन ने अपने पहले ही ओवर में ऐसा कमाल किया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बीबीएल में सिडनी थंडर का प्रतिनिधित्‍व करने वाले हसनैन ने अपने पहले ओवर में 3 विकेट लिए और मेडन ओवर डाला। हसनैन ने यह कमाल एडिलेड स्‍ट्राइकर्स के खिलाफ किया। सिडनी थंडर ने इस मैच में एडिलेड स्‍ट्राइकर्स को 28 रन से हराया। इस जीत के साथ सिडनी थंडर अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर पहुंच गई है। एडिलेड स्‍ट्राइकर्स की टीम सातवें स्‍थान पर है।

मैथ्‍यू गाइक्‍स की धुआंधार पारी

सिडनी थंडर ने बीबीएल के 32वें मैच में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया। मैथ्‍यू गाइक्‍स (93) और बेन कटिंग (34) ने 45 गेंदों में 64 रन की साझेदारी करके टीम को धमाकेदार शुरूआत दिलाई। वेस आगर ने कटिंग को वेल्‍थ के हाथों कैच आउट कराकर इस साझेदारी को तोड़ा। जल्‍द ही राशिद खान ने जेसन सांघा (6) को फवाद अहमद के हाथों झिलवाया। फिर पीटर सिडल ने कमाल दिखाते हुए सैम बिलिंग्‍स (11), ओलीवर डेविस (14) और डेनियल सेम्‍स (1) को अपना शिकार बनाया।

यह भी पढ़ें: हरभजन सिंह पर बायोपिक बनी तो कौन होगा विलेन? पूर्व दिग्गज स्पिनर ने दिया हैरान करने वाला जवाब

गाइक्‍स ने एक छोर से आक्रमण जारी रखा। उन्‍होंने सामने से गिरते विकेटों की परवाह नहीं की और 57 गेंदों में 9 चौके व तीन छक्‍के की मदद से 93 रन बनाए। वेस आगर ने गाइक्‍स को शतक बनाने से रोक और मैथ्‍यू रेनशॉ के हाथों कैच आउट कराकर उनकी पारी का अंत किया। सिडनी थंडर ने निर्धारित 20 ओवर में 172/7 का स्‍कोर बनाया। एडिलेड स्‍ट्राइकर्स की तरफ से वेस आगर और पीटर सिडल ने तीन-तीन विकेट लिए। राशिद खान के खाते में एक विकेट आया।

मोहम्‍मद हसनैन ने मचाया तहलका

173 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी एडिलेड स्‍ट्राइकर्स की पारी का सबसे खराब ओवर तीसरा रहा। मोहम्‍मद हसनैन जो कि बीबीएल में अपना पहला ओवर करने जा रहे थे, कमाल कर दिया। हसनैन ने ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर मैथ्‍यू शॉर्ट (13) व जैक वेदरएड (10) को अपना शिकार बनाया। इसके बाद पांचवीं गेंद पर उन्‍होंने जोनाथन वेल्‍स को शॉर्ट मिडविकेट पर कटिंग के हाथों कैच आउट कराया। वेल्‍स खाता नहीं खोल पाए। इस ओवर में कोई रन नहीं बना और तीन विकेट आए।

यह भी पढ़ें: ऋषभ-श्रेयस को नजरअंदाज करके बुमराह को क्यों बनाया गया टीम का उप-कप्तान?

एडिलेड स्‍ट्राइकर्स की टीम इस सदमे से अंत तक नहीं उबर पाई और 19.1 ओवर में 144 रन पर ऑलआउट हो गई। हसनैन ने 4 ओवर में एक मेडन सहित 20 रन देकर तीन विकेट लिए। इसके अलावा साकिब महमूद और जेसन सांघा को दो-दो विकेट मिले। डेनियल सेम्‍स और क्रिस ग्रीन के खाते में एक-एक विके आया। मैथ्‍यू गाइक्‍स को उनकी शानदार बल्‍लेबाजी के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर