Asia Cup 2022: शाहीन की गैरमौजूदगी में पाकिस्तान के हेड कोच ने जताया टीम के पेस अटैक पर भरोसा 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच शाहीन अफरीदी ने शाहीन अफरीदी की गैरमौजूगृदगी में अपनी टीम के पेस अटैक पर पूरा भरोसा जताया है। जानिए उन्होंने क्या कहा?

Saqlain -Mushtaq
सकलैन मुश्ताक 
मुख्य बातें
  • शाहीन अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने पर लगा था पाकिस्तान को बड़ा झटका
  • बावजूद इसके टीम के हेड कोच ने जताया है अपनी टीम के गेंदबाजी आक्रमण पर पूरा भरोसा
  • उन्होंने कहा कि टीम में शामिल गेंदबाजों में है अकेले दम पर मैच का रुख पलटने की क्षमता

अबुधाबी: पाकिस्तान के पूर्व धाकड़ स्पिनर और मौजूदा हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने शाहीन अफरीदी के एशिया कप 2022 से चोट की वजह से बाहर होने के बाद अपनी टीम के पेस अटैक की काबीलियत पर भरोसा जताया है। सकलैन का मानना है कि शाहीन के बगैर भी उनकी टीम के तेज गेंदबाज शानदार प्रदर्शन करने में सफल रहेंगे।

शाहीन के बगैर भी मजबूत है पाकिस्तान का पेस अटैक
सकलैन मुश्ताक ने दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन और हारिस राऊफ पर अच्छे प्रदर्शन का भरोसा जताया है। सकलैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, पिछले कुछ सालों में ये खिलाड़ी पाकिस्तानी टीम की योजनाओं और जरूरतों को पूरा करने में सफल रहे हैं। मुझे, टीम के कप्तान और पूरे सपोर्ट स्टाफ को उनकी क्षमताओं पर पूरा भरोसा है। शाहीन इनका नेतृत्व करते थे लेकिन अपने दिन पर ये तीनों भी अकेले दम पर गेम का रुख बदलने की काबीलियत रखते हैं। 

शाहीन की जगह मोहम्मद हसनैन हुए हैं टीम में शामिल
शाहीन शाह अफरीदी के चोटिल होने के बाद द हंड्रेड में खेल रहे युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन को एशिया कप के लिए टीम में शामिल किया गया है। उनके गेंदबाजी एक्शन पर सवाल उठे थे और बाद में आईसीसी ने उन्हें क्लीन चिट दे दी थी। लेकिन एशिया कप के दौरान पाकिस्तान के हाई पर्फॉर्मेंस सेंटर के गेंदबाजी कोच को टीम के साथ जोड़ा गया है। हसनैन को क्लीन चिट दिलाने में उनकी भूमिका बेहद अहम थी। 

गर्म मौसम में खेलना खेल का है हिस्सा
यूएई के गर्मी भरे मौसम को लेकर सकलैन ने कहा, प्रोफेशनल क्रिकेट में ऐसी चीजें आएंगी-जाएंगी। कई बार आप दिन में क्रिकेट खेलते हैं कई बार रात में। कभी सफेद गेंद से तो कभी लाल से। कभी बड़े फॉर्मेट में तो कभी छोट फॉर्मेट में। विरोधी टीमें भी लगातार बदलती हैं। ये हमारी जरूरत है कि हम इन चीजों के बारे में ज्यादा ना सोचे। हमारा मकसद योजनाएं बनाना और उन्हें जल्द से जल्द अमलीजामा पहनाना होना चाहिए। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर