Asia Cup 2022: भारत पाकिस्तान महा-मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने जाना शाहीन अफरीदी की चोट का हाल

भारतीय खिलाड़ियों ने गुरुवार को चोटिल पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी से मुलाकात की और उनकी चोट और फिटनेस का हाल जाना। 

Shaheen-Afridi-Virat-kohli
शाहीन अफरादी और विराट कोहली( साभार PCB) 
मुख्य बातें
  • भारतीय खिलाड़ियों ने गुरुवार को अभ्यास सत्र से पहले शाहीन अफरीदी से मुलाकात करके उनकी चोट का हाल जाना
  • शाहीन ने बताया कि वो टी20 विश्व कप से पहले पूरी तरह हो जाएंगे फिट
  • दोनों देशों के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के बीच महामुकाबले से पहले दिखा दोस्ताना व्यवहार

दुबई: यूएई में 15वें एशिया कप की बिसात बिछ चुकी है। 27 अगस्त को इसका अगाज अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच मुकाबले के साथ होने जा रहा है। लेकिन पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें भारत पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को खेले जाने वाले महा-मुकाबले पर टिकी हैं। सोशल मीडियो पर दोनों देशों के प्रशंसकों के बीच इस मुकाबले को लेकर उत्साह दिख रहा है। मानो जंग के मैदान पर एक बार फिर दोनों देशों का आमना सामना होने जा रहा है। 

दोस्ताना अंदाज में मिले भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी
लेकिन इससे इतर दुबई पहुंचने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच दोस्ताना व्यवहार देखने को मिल रहा है। शाहीन अफरीदी चोटिल होने के बावजूद पाकिस्तानी टीम के साथ एशिया कप के लिए पाकिस्तान पहुंचे हैं। ऐसे में गुरुवार को अभ्यास सत्र से पहले विराट कोहली सहित अन्य भारतीय खिलाड़ियों ने उनकी चोट और फिटनेस के बारे में जानकारी ली। शाहीन से मिलने वाले खिलाड़ियों में युजवेंद्र चहल, ऋषभ पंत, केएल राहुल शामिल थे।

शाहीन ने बताया विश्व कप तक हो जाएंगे फिट
पाकिस्तान क्रिकेट द्वारा जारी वीडियो में स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शाहीन से मुलाकात करके उनकी चोट का हाल जाना। शाहीन से जब चलह ने पूछा कि चोट कबतक ठीक हो जाएगी तो उन्होंने कहा कि इसमें 5-6 सप्ताह और लगेंगे और वर्ल्ड कप तक वो ठीक हो जाएंगे। इसके बाद विराट कोहली शाहीन से मिलने पहुंचे और उनका हाल जाना। विराट ने उन्हें अंत में अपना ध्यान रखने को कहा। जब दोनों एक दूसरे से बात कर रहे थे उस वक्त उनके चेहरे पर भीनी सी मुस्कान थी।

सोच रहा हूं बैटिंग शुरू कर दूं और एक हाथ से छक्के लगाऊं
अंत में ऋषभ पंत और केएल राहुल ने उनसे मुलाकात की। ऋषभ पंत शाहीन के साथ मजाक करते दिख। शाहीन ने पंत से कहा कि वो सोच रहे हैं कि गेंदबाजी छोड़कर बैटिंग करने लगूं और एक हाथ से छक्के लगाऊं। तो पंत ने कहा कि उसमें ज्यादा जोर लगना है। पंत ने ऐसे में शाहीन से कहा कि फास्ट बॉलर हो तो जोर तो लगाना ही पड़ेगा। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर