पिता बने कीवी कप्तान केन विलियमसन, घर आई नन्ही परी!

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन बेटी के पिता बन गए हैं। उन्होंने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए प्रशंसकों के साथ ये खुशखबरी साझा की है।

Kane Williamson
केन विलियमसन 

मुख्य बातें

  • केन विलियमनसन ने बुधवार को साझा की तस्वीर अपनी बेटी की तस्वीर
  • केन विलियमसन और साराह की पहली संतान हैं
  • पहली बार पिता बनने के इंतजार में विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेले थे विलियमसन

टौरंगा (न्यूजीलैंड): न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन पिता बन गए हैं। विलियम्सन की पत्नी साराह ने बेटी को जन्म दिया है। विलियम्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की तस्वीर को शेयर करते हुए पिता बनने की जानकारी दी है। उन्होंने बेटी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ' अपने परिवार में एक सुंदर बच्ची का स्वागत करके बेहद खुशी हुई।'

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पिता बनने पर विलियम्सन को बधाई दी है। धवन ने लिखा, 'आपको और आपके परिवार को ढेर सारी बधाईयां और ढेर सारा प्यार।'

पिता बनने के इंतजार में नहीं खेले विंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट
विलियम्सन वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेले थे। उन्होंने पहले टेस्ट मैच में 251 रनों की लाजवाब पारी खेली थी और आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में वह बल्लेबाजों की सूची में भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ दूसरे नंबर पर पहुंचे थे। हालांकि मंगलवार को जारी ताजा रैंकिंग में विलियम्सन तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं।

न्यूजीलैंड की टीम ने दोनों ही टेस्ट मैचों को एक पारी शेष रहते हुए अपने नाम किया था। टेस्ट मैचों से पहले कीवी टीम ने टी20 सीरीज को भी 2-0 से अपने नाम किया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर