IPL 2022 की मेगा नीलामी से कुछ हफ्ते पहले ही चेन्नई पहुंचे धोनी, क्या ये है प्लान?

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jan 28, 2022 | 01:24 IST

MS Dhoni, IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल 2022 की मेगी नीलामी से कुछ हफ्ते पहले ही महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई पहुंच गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने उनकी तस्वीर साझा की है।

MS Dhoni reaches Chennai for IPL 2022 Auction
एम एस धोनी चेन्नई पहुंचे  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल नीलामी से पहले चेन्नई पहुंचे
  • 12 और 13 फरवरी को आयोजित होनी है आईपीएल की मेगा नीलामी
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी को 12 करोड़ रुपये में किया है रिटेन

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया था, 12 और 13 फरवरी को होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग की मेगा ऑक्शन (नीलामी) की तैयारी में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे। फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर धोनी की एक तस्वीर साझा की। चर्चा ये है कि इस बार आईपीएल नीलामी के लिए धोनी के भी उपस्थित रहने का प्लान है। 

सूत्रों ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया, "हां, वह आज चेन्नई पहुंचे हैं। वह यहां नीलामी की चर्चा के लिए आएंगे। उनके नीलामी के लिए उपस्थित होने की संभावना है। लेकिन यह माही की कॉल है और नीलामी के करीब एक कॉल की जाएगी।" सीएसके ने अपने कप्तान धोनी, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ और मोइन अली सहित चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है।

ये भी पढ़ेंः केकेआर ने उड़ाया धोनी का मजाक, जडेजा ने करारा जवाब देकर बोलती कर दी बंद

जडेजा को 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया, जबकि धोनी को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया। अली को 8 करोड़ रुपये, जबकि गायकवाड़ को 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर