VIDEO: चेन्नई की जीत के बाद छलक पड़े छोटी बच्ची के आंसू, एमएस धोनी ने लिटिल फैन को दिया ये स्पेशल गिफ्ट

MS Dhoni in Chennai super kings vs Delhi Capitals Qualifier 1: एमएस धोनी पहले क्वालीफायर में अपने पुराने में अंदाज में नजर आए। उन्होंने शानदार अंदाज में मैच फिनिश करने के बाद लिटिल फैन को एक स्पेशल गिफ्ट दिया।

MS Dhoni gifts to Crying fan
एमएस धोनी लिटिल फैन को खास गिफ्ट दिया। 

मुख्य बातें

  • चेन्नई और दिल्ली के बीच पहला क्वालीफयर खेला गया
  • चेन्नई की टीम ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली को हराया
  • चेन्नई की जीत के बाद एक फैन के आंसू छलक पड़े

MS Dhoni gifts signed ball to Crying CSK fan: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच रविवार को खेला गया आईपीएल 2021 का पहला क्वालीफायर बेहद रोमांचक रहा। इस उतार-चढ़ाव भरे मैच में एमएस धोनी ने बतौर फिनिशर एक बार फिर सबका जीत लिया। धोनी लंबे समय बाद अपने पुराने अंदाज में दिखे और चेन्नई को चार विकेट से जिताकर फाइनल में पहुंचा दिया। धोनी ने चौके के साथ सीएसके को जीत दिलाई। उन्होंने सातवें नंबर पर उतरने के बाद 6 गेंदों में 3 चौकों और 1 छक्के की बदौलत नाबाद 18 रन बनाए। माही ने मुकाबला खत्म होने के बाद एक इमोशनल फैन को स्पेशल गिफ्ट दिया, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

लिटिल फैन को मिला ये खास तोहफा 

दरअसल, चेन्नई और दिल्ली के मुकाबले के दौरान टीवी कैमरे पर एक छोटी बच्ची कई बार इमोशनल नजर आई। इस लिटिल फैन ने पूरे मैच में दिल से धोनी की टीम को सपोर्ट किया। एक पल ऐसा आया जब लगा कि चेन्नई हार जाएगी तो बच्ची रोने लगी। हालाकिं, धोनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके टीम को वापस मैच में ले आए। वहीं, जब धोनी ने चौका जड़कर चेन्नई को जिताया तो बच्ची के खुशी से आंसू छलक पड़े। ऐसे में धोनी अपनी इस लिटिल फैन को देखकर खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने मुकाबले के बाद मैच बॉल पर सिग्नेचर किया और फिर इसे बच्ची को गिफ्ट कर दिया। धोनी का यह वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (60 रन) और कप्तान ऋषभ पंत (नाबाद 51 रन) के अर्धशतक दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 173 रन का लक्ष्य रखा था। हालांकि, मजबूत स्कोर का दिल्ली के गेंदबाज बचाव नहीं कर सके। चेन्नई की ओर से सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (70 रन) और रॉबिन उथप्पा (63 रन) ने शानदार बल्लेबाजी की। मोईन अली ने 16 रनों का योगदान दिया। वहीं, रही-सही कसर धोनी ने पूर कर दी। चेन्नई की टीम नौवीं बार आईपीएल फाइनल में पहुंची है। टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर