एमएस धोनी एफ एंड बी स्‍टार्ट-अप के हिस्‍सेदार बने, हेलिकॉप्‍टर शॉट से प्रेरित चॉकलेट लांच की

MS Dhoni: चॉकलेट और पेय पदार्थों (अल्कोहल और बिना अल्कोहल वाले) की नयी रेंज ब्रांड 'कॉप्टर सेवन' के तहत लांच की गई, जो धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट और उनकी जर्सी से प्रेरित है।

ms dhoni
एमएस धोनी 

मुख्य बातें

  • एमएस धोनी एफ एंड बी स्‍टार्ट-अप सेवन इंक ब्रूज के हिस्‍सेदार बने
  • एमएस धोनी ने हेलिकॉप्‍टर शॉट से प्रेरित चॉकलेट को लांच किया
  • एमएस धोनी ने कहा कि इस कंपनी का हिस्‍सेदार बनने की बहुत खुशी है

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खाद्य और पेय पदार्थ स्टार्टअप 'सेवन इंक ब्रूज' के हिस्सेदार बन गए हैं और उनके अपने मशहूर हेलिकॉप्टर शॉट से प्रेरित चॉकलेट भी मंगलवार को लांच की। मुंबई स्थित इस कंपनी के संस्थापक मोहित भागचंदानी और सह संस्थापक आदिल मिस्त्री तथा कुणाल पटेल हैं।

चॉकलेट और पेय पदार्थों (अल्कोहल और बिना अल्कोहल वाले) की नयी रेंज ब्रांड 'कॉप्टर सेवन' के तहत लांच की गई, जो धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट और उनकी जर्सी से प्रेरित है। 

धोनी ने कंपनी द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा, 'जब आप किसी कंपनी के नजरिये से प्रभावित होते हैं तो यह भागीदारी और सार्थक हो जाती है। मुझे इस कंपनी का हिस्सेदार बनने की बहुत खुशी है।' मुंबई, पुणे, गोवा और बेंगलुरू में लांच के बाद उत्पादों को उत्तर प्रदेश , हरियाणा, झारखंड, पंजाब और चंडीगढ में भी लांच किया जायेगा।

आईपीएल की तैयारी में जुटे धोनी

एमएस धोनी इस समय आईपीएल 2021 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। धोनी के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं, जिसमें वह काफी अच्‍छी लय में नजर आ रहे हैं और लंबे-लंबे छक्‍के भी लगा रहे हैं। धोनी का फॉर्म आगामी आईपीएल में सीएसके के लिए काफी मायने रखेगा, जो चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनने की कोशिश करेगी।

बता दें कि एमएस धोनी ने 15 अगस्‍त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लिया था। इसके बाद आईपीएल 2020 में उनका बल्‍ले से प्रदर्शन औसत रहा जबकि सीएसके का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। सीएसके की टीम आईपीएल 2020 की अंक तालिका में छठे स्‍थान पर थी। धोनी के खराब फॉर्म को देखते हुए उनसे सवाल भी पूछ लिया गया था कि क्‍या यह उनका आखिरी सीजन है, इस पर माही ने जवाब दिया- डेफिनेटली नॉट। माही सेना इस बार पूरे जोश के साथ मैदान संभालेगी और धोनी अपने अंतिम पड़ाव में टीम को चैंपियन बनाकर शाही विदाई लेना चाहेंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर