'पीसीबी से बहुत नाराज हैं पाकिस्‍तान का प्रमुख क्रिकेटर, टी20 विश्‍व कप से पहले ले सकता है संन्‍यास'

Kamran Akmal on Mohammad Hafeez: कामरान अकमल ने दावा किया है कि पीसीबी के रवैये से बहुत नाराज हैं पाकिस्‍तान का प्रमुख क्रिकेटर। टी20 विश्‍व कप से पहले अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से कर सकता है संन्‍यास की घोषणा।

mohammad hafeez is not happy with pcb's treatment to him
पीसीबी के रवैये से खुश नहीं हैं मोहम्‍मद हफीज 

मुख्य बातें

  • कामरान अकमल ने पाकिस्‍तान के प्रमुख क्रिकेटर को लेकर हैरान करने वाला खुलासा
  • कामरान अकमल ने कहा कि पीसीबी से बहुत नाराज हैं प्रमुख क्रिकेटर
  • कामरान अकमल ने दावा किया कि टी20 विश्‍व कप से पहले संन्‍यास ले सकता है ये खिलाड़ी

कराची: अनुभवी विकेटकीपर बल्‍लेबाज कामरान अकमल ने पाकिस्‍तान के प्रमुख क्रिकेटर के बारे में हैरान करने वाला खुलासा किया है। अकमल ने यह चौंकाने वाला खुलासा पाकिस्‍तान के अनुभवी क्रिकेटर मोहम्‍मद हफीज के बारे में किया है। अकमल ने दावा किया कि पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के रवैये से ये क्रिकेटर नाखुश है और टी20 विश्‍व कप से पहले अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा कर सकता है। 

हफीज इस बात से नाखुश हैं कि 18 सितंबर तक सभी तरह की लीग में नो ऑब्‍जेक्‍शन सर्टिफिकेट (एनओसी) मिलने के बावजूद उन्‍हें मौजूदा कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) से जल्‍दी बुला लिया गया है। सीपीएल 2021 में मोहम्‍मद हफीज गयाना अमेजन वॉरियर्स का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कामरान अकमल ने हफीज जैसे सीनियर खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी करने को लेकर पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड पर भड़ास निकाली। उन्‍होंने कहा कि सीनियर ऑलराउंडर पीसीबी से बहुत निराश है।

कामरान अकमल ने वीडियो में कहा, 'मैंने मोहम्‍मद हफीज से बातचीत नहीं की, लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत नाराज हैं और हो सकता है कि टी20 विश्‍व कप नहीं खेले। अगर पीसीबी का उनके लिए रवैया अच्‍छा नहीं रहा तो वो विश्‍व कप से पहले संन्‍यास ले सकते हैं। वह पूरी तरह नाखुश दिखे। आप किसी अनुभवी क्रिकेटर के साथ इस तरह का बर्ताव नहीं कर सकते हैं।' बता दें कि पीसीबी ने हफीज को सीपीएल में हिस्‍सा लेने देने के लिए 18 सितंबर तक एनओसी ग्रांट कर रखी है।

हमारे देश की छवि को नुकसान: कामरान अकमल

हालांकि, पीसीबी ने सीनियर ऑलराउंडर को 16 सितंबर को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में हिस्‍सा लेने के लिए वापस बुला लिया। बोर्ड ने हफीज की कुछ दिन और रुकने की गुजारिश को नहीं माना, जिससे क्रिकेटर की नाराजगी बढ़ गई। 

अकमल ने पीसीबी पर भड़ास निकालते हुए कहा, 'यह गलत है। मैं सिर्फ हफीज के बारे में बात नहीं कर रहा हूं, बल्कि पूरे देश के बारे में बोल रहा हूं। इससे क्रिकेट के रूप में हमारे देश की छवि को नुकसान पहुंचेगा। यह मेरे साथ भी हुआ था। हफीज के साथ जो हुआ, वो गलत है। आपने एनओसी दी थी। जरा सोचिए कि कोविड के कारण फ्लाइट्स कितनी महंगी हैं। फिर उन्‍हें बायो-बबल में भी रहना है।'

रमीज राजा से अकमल का आग्रह

रमीज राजा ने पीसीबी के नए चेयरमैन पद की जिम्‍मेदारी संभाली है। अकमल ने पूर्व क्रिकेटर से आग्रह किया है कि भविष्‍य में सीनियर क्रिकेटर के साथ इस तरह का बर्ताव नहीं हो। उन्‍होंने साथ ही राजा से गुजारिश की है कि हफीज का समर्थन करें और निजी मतभेदों को किनारे रखें।

अकमल ने कहा, 'रमीज राजा बहुत निराश होंगे कि खिलाड़‍ियों के साथ किस तरह का बर्ताव हो रहा है। हफीज को नाखुश होने का अधिकार है। रमीज भाई को खिलाड़‍ियों और फ्रेंचाइजी लीग का मूल्‍य पता है। उन्‍हें हफीज का समर्थन करना चाहिए। रमीज और हफीज के बीच निजी मतभेद जो भी हो, उसे किनारे करना चाहिए। पेशेवर और पीसीबी चेयरमैन होने के नाते रमीज राजा को मामले में ध्‍यान देने की जरूरत है और सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्‍य में ऐसा नहीं हो।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर