ऑस्ट्रेलियाई स्टार ऑलराउंडर ने शुरू की नई 'इश्किया पारी', कुछ इस अंदाज में सुनाई खुशखबरी

Mitchell Marsh gets engaged: ऑलराउंडर मिचेल मार्श एक बार फिर शुर्खियों में है। इस बार प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

Mitchell Marsh and Greta Mack
मिचेल मार्श और ग्रेट मैक  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने 2011 में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया
  • उन्होंने अभी तक 32 टेस्ट, 63 वनडे, 30 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले हैं
  • मार्श ने वेस्टइंडीज दौरे पर शानदार प्रदर्शन कर तारीफ बटोरी थीं

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श अभी तक क्रिकेट की पिच पर धमाल मचाकर सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन अब मार्श ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। दरअसल, मार्श ने गर्लफ्रेंड ग्रेटा मैक के साथ सगाई कर ली है। धाकड़ खिलाड़ी ने आधिकारिक इंस्टग्राम अकाउंट पर मैक के संग फोटो शेयर अपनी नई 'इश्किया पारी' की खुशखबरी सुनाई। मार्श ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें मैक की उंगली में अंगूठी नजर आ रही है। दोनों साथ में बेहद खुश लग रहे हैं। बता दें कि मार्श और मैक काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

'वह तभी से मेरी जिंदगी का प्यार है'

मिचेल मार्श ने फोटो के साथ दिलचस्प कैप्शन दिया। उन्होंने ग्रेटा मैक को  टैग करते हुए लिखा, 'जिस दिन मेरी उससे मुलाकात हुई थी, वह तभी से मेरी जिंदगी का प्यार है। सबसे अच्छा दिन!' मार्श के पोस्ट करते ही उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही है। फैंस से लेकर साथी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कमेंट बॉक्स में शुभकामनाएं दे रहे हैं। सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस, कप्तान आरोन फिंच, विकेटीपर एलेक्स कैरी और तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने बधाई दी। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mitch Marsh (@mitchmarsh235)


मार्श के पर्सनल और प्रोफेशल लाइफ इन दिनों खुशियों से भरी हुई है। उन्होंने जहां एक तरफ सगाई की वहीं दूसरी तरफ मार्श को हाल ही में टी20 विश्व कप 2021 के लिए ऑस्ट्रेलिया के स्क्वाड में शामिल किया गया है, जिसका आगाज 17 अक्टूबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होगा। बता दें कि मार्श ने जुलाई में वेस्टइंडीज दौरे पर कई शानदार पारियां खेली थीं। उन्होंने पांच मैचों की टी20 सीरीज में तीन अर्धशतक लगाए थे। हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई टीम को सीरीज 1-4 से गंवानी पड़ी थी। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर