सरफराज अहमद बने 'वॉटर ब्‍वॉय' तो कोच पर बरस पड़े नाराज फैंस, मिस्‍बाह ने बोलती की बंद

Mishab Ul Haq on Sarfaraz Ahmed: सरफराज अहमद ने पहले टेस्‍ट के दूसरे दिन बल्‍लेबाजों को पानी पिलाया। इस पर कई फैंस ने कोच मिस्‍बाह उल हक की आलोचना की। अब मिस्‍बाह उल हक ने इस पर जवाब दिया है।

sarfaraz ahmed carry drinks for pakistani batsmen
सरफराज अहमद पाक बल्‍लेबाजों के लिए ड्रिंक्‍स लेकर पहुंचे 

मुख्य बातें

  • सरफराज अहमद पहले टेस्‍ट में पाकिस्‍तान की प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा नहीं हैं
  • सरफराज को पहले टेस्‍ट के दूसरे दिन बल्‍लेबाजों को पानी पिलाते हुए देखा गया
  • पाक के हेड कोच मिस्‍बाह उल हक को फैंस की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा

लंदन: पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान सरफराज अहमद को इंग्‍लैंड के खिलाफ जारी पहले टेस्‍ट में प्‍लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। मोहम्‍मद रिजवान को विकेटकीपर बल्‍लेबाज की भूमिका अदा करने का मौका मिला है और ऐसे में सरफराज अहमद बेंच पर बैठे हैं। इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच मैनचेस्‍टर टेस्‍ट के दूसरे दिन सरफराज अहमद अपनी टीम के बल्‍लेबाजों के लिए मैदान पर ड्रिंक्‍स लाते हुए दिखे। फैंस को यह बात अच्‍छी नहीं लगी। अपने पूर्व कप्‍तान को वॉटर ब्‍वॉय बनता देख, कई फैंस ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की और हेड कोच मिस्‍बाह उल हक की आलोचना करते हुए उनकी प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की।

फैंस ने ध्‍यान दिलाया कि टीम प्रबंधन ने अनुभवी सरफराज अहमद से ड्रिंक्‍स ले जाने की बात कहकर उनकी बेइज्‍जती की, जबकि यह काम कोई जूनियर क्रिकेटर कर सकता था। सरफराज अहमद के पानी पिलाने वाली फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस पर हेड कोच मिस्‍बाह उल हक के पास कोई विकल्‍प नहीं बचा और उन्‍होंने इस विषय पर स्‍पष्‍टीकरण दिया है।

मिस्‍बाह उल हक ने दिया ये जवाब

पाकिस्‍तान के हेड कोच और प्रमुख चयनकर्ता मिस्‍बाह उल हक ने कहा, 'यह बहुत आम है और मुझे नहीं लगता कि इससे सरफराज अहमद को भी कोई परेशानी हुई होगी। मैं भी मैदान पर ड्रिंक्‍स लेकर जा चुका हूं। ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच में मैं नहीं खेल रहा था तब मैंने भी 12वें खिलाड़ी की भूमिका निभाई थी।' बहरहाल, सरफराज अहमद के ड्रिंक्‍स पिलाने को लेकर फैंस की मिश्रित प्रतिक्रिया देखने को मिली। कुछ लोगों ने सरफराज को बहुत बड़ा खिलाड़ी करार दिया तो अन्‍य फैंस ने याद दिलाया कि भारतीय कप्‍तान विराट कोहली भी अपने टीम के साथियों के लिए ड्रिंक्‍स लेकर मैदान में आ चुके हैं।

देखिए फैंस के रिएक्‍शंस

सरफराज अहमद की हुई वापसी

2019 विश्‍व कप के बाद सरफराज अहमद की यह पहली अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज है। सरफराज को टेस्‍ट और टी20 इंटरनेशनल कप्‍तानी से हटा दिया गया था और उनकी जगह जिम्‍मेदारी अजहर अली व बाबर आजम ने उठाई। सरफराज अहमद को पीसीकी के केंद्रीन अनुबंध में जगह मिली है। उन्‍हें इंग्‍लैंड दौरे के लिए स्‍क्‍वाड खिलाड़ी के रूप में चुना गया है। यह देखना होगा कि सरफराज अहमद को टेस्‍ट या टी20 इंटरनेशनल सीरीज में मौका मिलता है या नहीं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर