पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर माइकल स्लेटर हुए गिरफ्तार, सामने आई ये बड़ी वजह

Michael Slater Arrested: माइकल स्लेटर 90 के दशक में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा रहे हैं। स्लेटर फिलहाल बतौर कमेंटेटर सक्रिय हैं।

Michael Slater arrested
माइकल स्लेटर @ICC  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • माइकल स्लेटर गिरफ्तार हो गए हैं
  • उन्हें पुलिस ने बुधवार सुबह पकड़ा
  • जानिए, गिरफ्तारी की क्या वजह है

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर माइकल स्लेटर गिरफ्तर हो गए हैं। उन्हें पुलिस ने बुधवार सुबह सिडनी में कस्टडी में लिया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 51 वर्षीय स्लेटर को पिछले सप्ताह हुई एक कथित घरेलू हिंसा की घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) पुलिस ने पूर्व क्रिकेटर को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की है।

एक सप्ताह से चल रही थी जांच 

पुलिस के अनुसार, एक सप्ताह से घरेलू हिंसा के आरोप की जांच की जा रही थी, जिसके बाद स्लेटर को मैनली से गिरफ्तार किया गया।  एनएसडब्ल्यू पुलिस ने बयान में कहा कि कथित घटना 12 अक्टूबर की है। बयान में कहा गया है, 'ईस्टर्सन सबअर्ब्स पुलिस एरिया कमान से जुड़े अधिकारियों को 12 अक्टूबर 2021 को हुई कथित घरेलू हिंसा की घटना की मंगलवार को रिपोर्ट मिली। इसके बाद मामले में कार्रवाई की गई।'

इस तरह हुई स्लेटलर की गिरफ्तारी

पुलिस ने आगे कहा, 'इंक्वायरी के बाद डिटेक्टिव लगभग सुबह 9 बजकर 20 मिनट पर मैनली में एक घर में गए और स्लेटर से बात की। उसके बाद कमेंटेटर को गिरफ्तार कर मैनली पुलिस स्टेशन ले जाया गया।' बता दें कि स्लेटर 90 के दशक में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में बतौर सलामी बल्लेबाज अहम खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने करीब एक दशक तक अपना जलवा बिखेरा। स्लेटर ने 74 टेस्ट और 42 वनडे में क्रमश: 5312 और 987 रन बनाए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर