मीडिया को भी आईपीएल कवर करने के लिए स्टेडियम में अनुमति नहींः बीसीसीआई

क्रिकेट
भाषा
Updated Apr 08, 2021 | 23:51 IST

IPL Media coverage: आईपीएल 2021 के दौरान मीडिया कवरेज पर बीसीसीआई ने प्रतिबंध लगा दिया है। कोविड-19 के कारण मैदान में किसी भी प्रकार की कवरेज की छूट नहीं होगी।

IPL media coverage banned by BCCI
आईपीएल की मैदान पर मीडिया कवरेज की अनुमति नहीं  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 की मैदान में कवरेज नहीं होगी
  • बीसीसीआई ने मीडिया को अनुमति ना देने का फैसला किया
  • खिलाड़ियों की वर्चुअल कॉन्फ्रेंस की व्यवस्था की जाएगी

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरूवार को घोषणा की कि कोविड-19 महामारी के चलते मीडिया को स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें चरण के मैचों को कवर करने की अनुमति नहीं दी जायेगी लेकिन अगर हालात सुधरते हैं तो पाबंदियां हटायी जा सकती हैं। लोकप्रिय टी20 लीग दर्शकों के बिना ही आयोजित की जा रही है।

पीटीआई ने पहले खबर दी थी कि मीडिया को स्टेडियम में से मैचों को कवर करने की अनुमति नहीं दी जायेगी। बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘स्वास्थ्य और सुरक्षा चिंताओं को देखते हुए मीडियाकर्मी मैचों और टीम के अभ्यास सत्रों को को कवर करने के लिये स्टेडियम में प्रवेश नहीं कर सकते।’’

इसमें कहा गया, ‘‘अगर स्वास्थ्य और सुरक्षा परिस्थितियां सत्र के अंत में ठीक हो जाती हैं तो मीडिया को टूर्नामेंट के कवरेज के लिये स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी जा सकती है। यह घोषणा आने वाले समय में की जायेगी।’’

बीसीसीआई मीडिया को प्रत्येक मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस की सुविधा मुहैया करायेगा। आईपीएल शुक्रवार से गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच से शुरू हो रहा है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर