बड़ी खबर: इस भारतीय बल्लेबाज के सिर पर लगी सिराज की गेंद, पहले टेस्ट से हुआ बाहर

Injured Mayank Agarwal out of First test against England: भारतीय क्रिकेट टीम के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पूर्व चोटिल होकर बाहर हो गए हैं।

Mayank Agarwal injured
चोटिल हुए मंयक अग्रवाल (बीसीसीआई)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज - पहला टेस्ट
  • मयंक अग्रवाल चोटिल होकर पहले टेस्ट मैच से हुए बाहर, बीसीसीआई ने किया ऐलान
  • नेट्स मेंं अभ्यास करते हुए मोहम्मद सिराज की गेंद सिर पर लगने से हुए चोटिल

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त (बुधवार) से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के शुरुआती मुकाबले से ठीक पहले टीम इंडिया को करारा झटका लगा है। भारतीय क्रिकेट टीम नॉटिंघम में नेट्स पर अभ्यास कर रही थी, जिस दौरान बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे मयंक अग्रवाल चोटिल हो गए। उनके सिर पर चोट लगी है जिसके चलते बीसीसीआई ने ट्वीट करके उनके पहले टेस्ट से बाहर होने का ऐलान कर दिया है।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल सोमवार को नॉटिंघम में जब नेट्स में बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे, तभी भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की एक गेंद उनके सिर पर लगी। बीसीसीआई ने अपनी ताजा जानकारी में बताया कि शुरुआती संकेत कनकशन (Concussion) के नजर आ रहे हैं इसलिए मयंक को पहले टेस्ट से बाहर रखने का फैसला लिया गया है।

भारत के 30 वर्षीय बल्लेबाज मंयक अग्रवाल इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते थे लेकिन अब ताजा झटका केएल राहुल के लिए रास्ते खोल सकता है।

mayank agarwal

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज बुधवार (4 अगस्त) को होने जा रहा है और ये सीरीज मध्य सितंबर तक जारी रहेगी। इस सीरीज में इंग्लैंड को भी झटका लगा है, जिनके शीर्ष ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक ले लिया है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर