'उम्मीद है मैंने आपको गर्व महसूस कराया होगा पापा', जानिए क्यों वायरल हो रही क्रुणाल पांड्या की ये पोस्ट

Krunal Pandya Viral Post: क्रुणाल पांड्या की एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने दिवंगत पिता को याद किया। पांड्या ने डेब्यू मैच के बाद यह पोस्ट शेयर की।

Krunal Pandya
क्रुणाल पांड्या  |  तस्वीर साभार: Twitter

क्रुणाल पांड्या मंगलवार को अपने वनडे डेब्यू में छा गए। उन्होंने (नाबाद 58) मुश्किल वक्त में भारत के लिए तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी इस पारी नहीं भारत को बड़ा स्कोर खड़ा करने में मदद की। क्रुणाल ने डेब्यू मैच में शानदार बल्लेबाजी के बाद अपने दिवंगत पिता को याद किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो जमकर वायरल हो रहा है। क्रुणाल ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि पिता उनके प्रदर्शन से खुश होंगे। उन्होंने साथ ही कहा कि उम्मीद है मैंने अपने पापा को गर्व महसूस कराया होगा। बता दें कि क्रुणाल के पिता का इसी साल जनवरी में कार्डिएक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था।

'मैंने महसूस किया तो आंसू निकल आए'

क्रुणाल पांड्या ने मैच के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'पापा, हर गेंद के बाद आप हमेशा मेरे दिमाग और मेरे दिल में थे। जब मैंने आपको अपने साथ महसूस किया तो मेरे आंसू निकल आए। मेरी ताकत बनने के लिए धन्यवाद। मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सपोर्ट बनने के लिए आपका शुक्रिया। मुझे उम्मीद है कि मैंने आपको गर्व महसूस कराया होगा। यह पारी आपके लिए है पापा। हम जो कुछ करते हैं वह सब आपके लिए है पापा।' क्रुणाल का इस ट्वीट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। लोग उनकी खूब हौसला अफजाई कर रहे हैं। ट्विटर पर 75 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

क्रुणाल पांड्या ने अंत तक संभाला मोर्चा

202 रन पर भारत के पांच विकेट गिरने के बाद क्रुणाल पांड्या और केएल राहुल ने मोर्चा संभाला। दोनों ने अंग्रेज गेंदबाजों का डटकर सामना किया और भारत का स्कोर 317 पर पहुंचया। क्रुणाल और राहुल ने छठे विकेट के लिए महज 61 गेंदों में 112 रन की अविजित साझेदारी कर डाली। क्रुणाल ने जहां 31 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 58 रन की पारी खेली। वहीं, राहुल ने टी20 सीरीज की नाकामी को भुलाते हुए 43 गेंदों में नाबाद 52 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान 4 चौके और 4 छक्के मारे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर