जानिए पहली बार भारतीय वनडे टीम में चुने जाने पर क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा ने क्या कहा

Krunal Pandya and Prasidh Krishna react on team selection: इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय वनडे टीम में पहली बार चुने जाने पर क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा ने क्या कुछ कहा।

Krunal Pandya and Prasidh Krishna
क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा को पहली बार वनडे टीम में मिली जगह
  • भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में चयन
  • खबर मिलने के बाद दोनों खिलाड़ी उत्साहित

नई दिल्लीः आगामी भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो इसमें कुछ नए चेहरे भी थे जो पहली बार वनडे टीम का हिस्सा बने हैं। क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा भी उन्हीं नई एंट्री में से हैं। इन दोनों के अलावा चौथे टी20 में धूम मचाने वाले सूर्यकुमार यादव को भी पहली बार वनडे टीम में जगह दी गई है। इस खबर के आने के बाद क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा ने ट्वीट करके अपनी खुशी जाहिर की है।

भारत को इंग्लैंड के साथ 23 से 28 मार्च तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। सीरीज के तीनों मैच पुणे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने है। पहली बार वनडे टीम में चुने जाने वाले क्रुणाल पांड्या ने ट्विटर पर लिखा, "बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं और आभारी हूं कि एक बार फिर से मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है।"

उनके अलावा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को भी इंग्लैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए पहली बार भारतीय टीम में चुना गया है। कृष्णा ने टिवटर पर कहा, "जब आप अपने देश के लिए खेलने के लिए पहली बार चुने जाने तो यह सपना लगता है। यह एक सपने के सच होने जैसा है। मैं अपनी भूमिका निभाने और टीम की सफलता में योगदान देने को लेकर उत्साहित हूं। बीसीसीआई का धन्यवाद। शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।"

भारत और इंग्लैंड टीमें फिलहाल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही हैं। भारत और इंग्लैंड की टीमें वनडे सीरीज में भी टी20 टीम को तैयार करने के मकसद से खेलते नजर आएंगे क्योंकि इस साल टी20 विश्व कप का आयोजन भारतीय जमीन पर ही होना है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर