KKR vs SRH Pitch Report, Weather Forecast, IPL 2021: जानिए, कोलकाता-हैदराबाद मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

KKR vs SRH Pitch Report, Sharjah Weather Forecast Today, IPL 2021: आईपीएल 2021 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद का आमना-सामना होगा। जानें, कैसी होगी मैच की पिच और कैसा रहेगा दुबई का मौसम।

KKR vs SRH Pitch Report Dubai International Stadium
कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद मैच की पिच रिपोर्ट।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 का 49वां मैच कोलकाता-हैदराबाद के बीच होगा
  • दोनों टीमें का मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडिय में खेला जाएगा
  • जानिए, मैच की पिच रिपोर्ट और दुबई के मौसम का संभावित हाल

Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad Pitch Report: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) की टक्कर होगी। दोनों का शाम साढ़े बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमना-सामना होगा। केकेआर मौजूदा सीजन में अपना 13वां और एसआरएच 12वां मैच खेलेगी। केकेआर 12 मैचों में 10 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार हैं। वहीं, हैदराबाद निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अंतिम चार की रेस रे बाहर हो चुकी है। एसआरएच 11 मैचों में नौ हार के बाद तालिका में अंतिम स्थान पर है। उसने महज 4 अंक जुटाए हैं।

दुबई मैच की पिच रिपोर्ट

दुबई में दूसरे चरण में अभी तक 7 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें तीन मुकाबले पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते जबकि चार मैचों में टारगेट चेज करने वाली टीम को विजय मिली। दुबई के स्टेडियम की पिच बैटिंग फ्रेंडली है। यहां एक बार फिर बल्लेबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है। हालांकि, इस मैदान में डेथ ओवरों में रन बनाना बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किल काम हो सकता है। तेज गेंदबाजों को 10 ओवर के बाद पिच से थोड़ी मदद मिल सकती है। वहीं, मिडिल ओवरों में स्पिनर उपयोगी साबित हो सकते हैं। दुबई में 160-170 के स्कोर पर कड़ी टक्कर हो सकती है। 

दुबई के मौसम का हाल

दुबई में रविवार को दिन में मौसम गर्म रहेगा। लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जब शाम को मैदान पर उतरेंगी तो गर्मी से थोड़ी राहत रहेगी। मैच के समय तापमान 31-33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। खेल के दौरान बारिश के आसार नहीं है। उमस 52 फीसदी रहने की उम्मीद है। हवा 14 किलोमीट प्रति घंटा की गति से चलने की संभावना है। मुकाबले में ओस एक अहम फैक्टर हो सकती है। ऐसे में टॉस निर्णायक साबित होगा। गौरतलब है कि कोलकाता ने दूसरे चरण में दुबई में एक और हैदराबाद ने दो मैच खेले हैं।
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर