CSKvMI: चेन्नई से मिली हार तो कीरोन पोलार्ड ने बताई सबसे बड़ी तकलीफ, बोले- इतने रन ज्यादा देने से हुआ नुकसान

Kieron Pollard on CSK vs MI Match: मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी। जानिए, हार के बाद मैच में कप्तानी करने वाले कीरोन पोलार्ड ने क्या कुछ कहा?

Kieron Pollard on CSK vs MI Match
कीरोन पोलार्ड (तस्वीर साभार- आईपीएल) 

मुख्य बातें

  • चन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी
  • मुंबई 157 रन के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई
  • इस मुकाबले में कीरोन पोलार्ड ने कप्तानी की

IPL 2021, Chennai Super Kings vs Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस ने हार के साथ आगाज किया। मुंबई को पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 20 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा। चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के बाद 6 विकेट पर 156 रन बनाए। जवाब में मुंबई की टीम सौरव तिवारी (40 गेंदों में 50 रन) के अर्धशतक के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 136 रन ही बना सकी। 

गायकवाड़-जडेजा की अहम साझेदारी

मुंबई के गेंदबाजों ने 24 रन पर चेन्नई के चार विकेट झटककर अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी। लेकिन अंत में खराब गेंदबाजी के चलते सीएसके का पलड़ा भारी हो गया। चेन्नई के लिए ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ (88 गेंदों में नाबाद 88) ने शानदार पारी खेली। गायकवाड़ ने पाचवें विकेट के लिए रवींद्र जडेजा (26) के साथ 81 रन की साझेदारी की, जो काफी अहम साबित हुए। जडेजा के अलावा ड्वेन ब्रावो (8 गेंदों में 23) रन ताबड़तोड़ पारी खेली।

पोलार्ड ने बताई सबसे बड़ी तकलीफ

बता दें कि रोहित शर्मा के अनफिट होने के कारण कीरोन पोलार्ड ने चेन्नई के सामने मुंबई की कमान संभाली। हार के बाद पोलार्ड ने कहा कि हमें 20 रन अधिक बनने देने का नुकसान हुआ। उन्होंने कहा, 'ऋतुराज ने वाकई में अच्छी बल्लेबाजी की। टी20 क्रिकेट में अगर कोई एक खिलाड़ी पूरी पारी में बल्लेबाजी करता है तो वह विपक्षी टीम को संकट में डाल सकता है। हमारा गेंद के साथ अच्छा फिनिश नहीं किया। हमारे गेंदबाजों ने 20 रन ज्यादा बनने दिए, जो भारी पड़े। हमें इतने ही रनों से हार मिली।' 

'हम टारगेट को हासिल कर सकते थे' 

पोलार्ड ने आगे कहा, 'पिच अच्छी थी। नई गेंद में मूवमेंट था और हमारे तेज गेंदबाजों ने जल्दी विकेट निकाले। हम उस मोमेंटम को जारी रखना चाहते हैं।' उन्होंने कहा, 'भले ही चेन्नई ने 150 से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया, लेकिन एक बल्लेबाजी टीम के रूप में हम इस टारगेट हासिल कर सकते थे। शुरुआत में तीन बड़े विकेट गंवाना हमारे लिए सबसी बड़ी गलती थी। परिस्थितियों को देखते हुए सौरभ तिवारी ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर