कैटरीना कैफ या दीपिका पादुकोण? जानें कौन है सरफराज अहमद की फेवरेट बॉलीवुड एक्‍ट्रेस

Sarfaraz Ahmed on bollywood actress choice: पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान सरफराज अहमद ने हाल ही में खुलासा किया था कि कैटरीना कैफ या दीपिका पादुकोण में से उनकी पसंदीदा बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कौन है।

deepika padukone, katrina kaif and sarfaraz ahmed
दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और सरफराज अहमद 

मुख्य बातें

  • सरफराज अहमद की इंग्‍लैंड दौरे के लिए पाकिस्‍तान टीम में वापसी हुई
  • सरफराज रविवार को 19 अन्‍य खिलाड़‍ियों के साथ प्‍लेन में बैठकर लंदन रवाना हुए
  • पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने हाल ही में अपनी पसंदीदा बॉलीवुड एक्‍ट्रेस चुनी थी

नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान सरफराज अहमद इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान राष्‍ट्रीय टीम में वापसी को तैयार हैं। सरफराज का टेस्‍ट और टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए चुने गए 29 सदस्‍यों में चयन हुआ और हाल ही में वो चार्टर्ड प्‍लेन में बैठकर इंग्‍लैंड के लिए रवाना हुए। सरफराज अब अन्‍य खिलाड़‍ियों के साथ 14 दिन के एकांतवास में रहेंगे। चूकि मोहम्‍मद रिजवान कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए हैं, तो वह राष्‍ट्रीय टीम के साथ रवाना नहीं हुए। राष्‍ट्रीय चयनकर्ताओं ने रोहेल नजीर को टीम में जोड़ा, लेकिन सरफराज को उन पर तरजीह मिलना तय है।

इंग्‍लैंड रवाना होने से कुछ सप्‍ताह पहले सरफराज अहमद ने क्रिकट्रैकर से बातचीत करते हुए कई सवालों के जवाब दिए थे। 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में खिताबी जीत से लेकर सरफराज ने कई विषयों पर अपने विचार प्रकट किए थे। इस दौरान उन्‍होंने अपनी पसंदीदा पाकिस्‍तानी और भारतीय एक्‍ट्रेस के नामों का भी खुलासा किया था।

कैटरीना या दीपिका?

सरफराज ने पसंदीदा पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस में आयेजा खान पर मेहविश हयात को चुना। वहीं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के मामले में सरफराज ने दीपिका पादुकोण के ऊपर कैटरीना कैफ को चुना। उन्‍होंने कहा, 'मेरे लिए कैटरीना कैफ। मैं कैटरीना के साथ जाउंगा।' सरफराज को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज हार के बाद राष्‍ट्रीय टीम से बाहर कर दिया गया था। विश्‍व कप में टीम के खराब प्रदर्शन के कारण उनकी जगह खतरे में थी। 

चयन पैनल ने फिर वनडे और टी20 इंटरनेशनल की कप्‍तानी युवा बाबर आजम को सौंप दी। वहीं अजहर अली टेस्‍ट क्रिकेट में पाकिस्‍तानी की कमान संभाल रहे हैं। पीसीबी ने हालांकि सरफराज के लिए दरवाजे खुले रखे और उन्‍हें केंद्रीय अनुबंध दिया व 29 सदस्‍यीय टीम में भी शामिल किया। कुछ 20 सदस्‍य लंदन के लिए रवाना हुए हैं। शेष खिलाड़ी अभी परीक्षण के दौर से गुजरेंगे। मोहम्‍मद हफीज ने भी अब तक इंग्‍लैंड के लिए उड़ान नहीं भरी है।

यूके के लिए उड़ान भरने वाले 20 पाकिस्‍तानी खिलाड़ी इस प्रकार हैं: 

बाबर आजम, अजहर अली, आबिद अली, इमाम उल हक, शान मसूद, असद शफीक, फवाद आलम, इफ्तिकार अहमद, खुशदिल शाह, इमाद वसीम, सरफराज अहमद, फहीन अशरफ, मोहम्‍मद अब्‍बास, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, सोहेल खान, उस्‍मान शिनवारी, यासिर शाह, मुसा खान और रोहेल नजीर।

अगली खबर