कपिल देव की अस्‍पताल से खीची हुई फोटो आई सामने, उत्‍साहित रूप में दिखकर फैंस को किया खुश

Kapil Devi: पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन शर्मा ने कपिल देव की अस्‍पताल से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 1983 विश्‍व कप विजेता कप्‍तान कपिल देव ने को एंजियोप्‍लास्‍टी कराई।

kapil dev
कपिल देव  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कपिल देव को शुक्रवार को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था
  • कपिल देव की एंजियोप्‍लास्‍टी हुई और तब से वह ठीक हो रहे हैं
  • चेतन शर्मा ने अस्‍पताल से कपिल देव की फोटो शेयर की, जहां पूर्व कप्‍तान ठीक होने में जुटे हैं

नई दिल्‍ली: भारतीय क्रिकेट जगत और फैंस को शुक्रवार को भयावह खबर मिली कि पूर्व कप्‍तान कपिल देव को हार्ट अटैक आया और उन्‍हें उपचार के लिए एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। एंजियोप्‍लास्‍टी के बाद कपिल देव के स्थिर होने की खबर सामने आई और इसके बाद से वह ठीक होने में जुटे हुए हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन शर्मा ने शनिवार को 1983 विश्‍व कप विजेता कप्‍तान की अस्‍पताल से फोटो शेयर की, जिसमें वह स्‍वस्‍थ नजर आ रहे हैं।

कपिल देव के हार्ट अटैक की खबर सुनते ही क्रिकेट जगत ने उनके ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं करना शुरू कर दी थी। फोर्टिस एस्‍कोर्ट्स हार्ट इंस्‍टीट्यूट में कपिल देव इस समय भर्ती हैं। पूर्व भारतीय कप्‍तान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये सभी का अभिवादन स्‍वीकार करते हुए जानकारी दी कि वह ठीक हो रहे हैं और जल्‍द ही अस्‍पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

कपिल देच को लेकर जारी बयान में कहा गया, 'कपिल देव को फोर्टिस एस्‍कोर्ट्स हार्ट इंस्‍टीट्यूट (ओखला रोड) के आपातकालीन विभाग में 23 अक्‍टूबर को दोपहर 1 बजे लाया गया। उन्‍हें सीने में दर्द की शिकायत थी। उनका उपचार किया गया और शाम तक एंजियोप्‍लास्‍टी की गई। इस समय वह आईसीयू में भर्ती हैं और उन पर बारीकी से नजर रखी जा रही है।'

अस्‍पताल ने आगे कहा, 'कपिल देव की स्थिति अब ठीक है और अगले कुछ दिनों में उनके डिस्‍चार्ज होने की पूरी उम्‍मीद है।' कपिल देव ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'आप सभी के प्‍यार और चिंता के लिए धन्‍यवाद। मैं इतनी शुभकामनाएं पाकर अभिभूत हूं और ठीक होने की राह में हूं।'

चेतन शर्मा ने कपिल देव की मुस्‍कुराते हुए फोटो अस्‍पताल से शेयर की। इस फोटो में पूर्व कप्‍तान अपनी बेटी अमाया के साथ नजर आ रहे हैं। चेतन शर्मा ने ट्वीट किया, 'कपिल पाजी अपने ऑपरेशन के बाद ठीक हैं और बेटी अमाया के साथ बैठे हैं। जय माता दी।'

61 साल के कपिल देव इस समय दिल्‍ली के सुंदर नगर में रह रहे हैं। उन्‍होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद शुक्रवार को उन्‍हें ओखला के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी मिली है कि कपिल देव को माइनर हार्ट अटैक था, जिसके बाद एंजियोप्‍लास्‍टी की गई। कपिल देव सप्‍ताह समाप्‍त होने से पहले अपने घर लौट जाएंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर