Jonny Bairstow ने खेली धमाकेदार पारी, शतक से चूके लेकिन कर दी छक्कों की बारिश

Jonny Bairstow Century: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो धमाकेदार शतक के करीब आकर चूक गए। पुणे में सीरीज के पहले वनडे मैच में बेयरस्टो ने धुआंधार पारी जरूर खेल दी।

Jonny Bairstow
जॉनी बेयरस्टो  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत बनाम इंग्लैंड, पहला वनडे मैच, पुणे
  • इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की धमाकेदार पारी
  • शतक से चूके लेकिन जमकर जड़े छक्के

नई दिल्लीः भारत-इंग्लैंड पहले वनडे मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम ने पुणे के एमसीए स्टेडियम में शानदार बल्लेबाजी की। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 317 रनों का स्कोर खड़ा किया। भारत की तरफ से सर्वाधिक स्कोर शिखर धवन (98) ने बनाया लेकिन वो दो रन से अपने शतक से चूक गए। वहीं जब इंग्लैंड की टीम जवाब देने उतरी तो उनके भी एक धुरंधर बल्लेबाज का यही हाल हुआ। वो खिलाड़ी थे जॉनी बेयरस्टो।

इंग्लैंड की टीम के ओपनर्स जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए शानदार साझेदारी को अंजाम दिया। दोनों के बीच 135 रनों की पार्टनरशिप हुई। जेसन रॉय तो 46 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन जॉनी बेयरस्टो का धमाल जारी रहा। बेयरस्टो ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी रखी और 40 गेंदों पर अपना 14वां वनडे अर्धशतक जड़ डाला।

इसके बाद भी वो थमे नहीं और बेयरस्टो ने 23वें ओवर की पहली गेंद पर आउट होने से पहले 66 गेंदों में 94 रनों की बेहतरीन पारी खेल डाली। बेयरस्टो ने इस दौरान 7 छक्के और 6 चौके जड़े जिसने एक समय पर भारतीय गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए।

गनीमत रही कि शार्दुल ठाकुर एक बार फिर लय में नजर आए और उन्होंने बेयरस्टो को कुलदीप यादव के हाथों कैच कराते हुए खतरा टाल दिया। इसके कुछ ही देर बाद ठाकुर ने अपने एक ही ओवर में इयोन मोर्गन और जोस बटलर को भी आउट कर दिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर