विदाई मैच में टॉस के लिये झूलन गोस्वामी को लेकर मैदान पर पहुंची हरमनप्रीत, जीते दिल

झूलन गोस्वामी को करियर के आखिरी मैच में कप्तान हरमनप्रीत कौर लॉर्ड्स के मैदान पर टॉस के लिए मैदान पर लेकर गईं।

INDW-vs-ENGW-Jhulan-Goswami
भारत बनाम इंग्लैंड  
मुख्य बातें
  • लॉर्डस में अपने करियर का आखिरी मैच खेल रही हैं झूलन गोस्वामी
  • टॉस के लिए कप्तान हरमनप्रीत उन्हें ले गईं साथ
  • 20 साल लंबे अंतरराष्ट्रीय करियर का आज हो रहा है अंत

लंदन: भारतीय महिला क्रिकेट की दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार झूलन गोस्वामी लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर अपने करियर का आखिरी मैच खेलने उतरीं तो कप्तान हरमनप्रीत कौर ने उन्हें एक विशेष सम्मान दिया। भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर तीसरे वनडे में टॉस के लिये झूलन गोस्वामी को लेकर मैदान में पहुंची जिनका यह विदाई मैच है।

हरमनप्रीत ने अपने इस कदम से सबके दिल जीत लिए। हरमनप्रीत और झूलन दोनों टॉस के दौरान इंग्लैंड की कप्तान एमी जोंस के साथ खड़ी थीं। भारतीय कप्तान की आंखों में मैच से पहले भी आंसू थे। टॉस के बाद भारत की शानदार गेंदबाज झूलन ने प्रसारक ‘स्काई स्पोर्ट्स’ से भी बात की।

झूलन ने टॉस के दौरान कहा, बीसीसीआई, बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन, परिवार, कोच और कप्तान का मुझे यह विशेष मौका देने का शुक्रिया। मैंने साल 2002 में इंग्लैंड के खिलाफ करियर की शुरुआत की थी और अब इंग्लैंड के खिलाफ करियर का अंत कर रही हूं। सबसे अहम बात है कि मैं 2-0 से सीरीज में आगे चल रहे हैं।

भारतीय टीम पहले ही श्रृंखला अपने नाम कर चुकी है और अब उसका लक्ष्य इसे 3-0 से जीतने का है ताकि वे दो शतक तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाली झूलन को शानदार तरीके से विदाई दे सकें। 

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड की महिला टीम ने दिया विदाई मैच खेल रही झूलन गोस्वामी को गार्ड ऑफ ऑनर [VIDEO]

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर