दर्द में कराहते और रोते हुए एक और अंग्रेज बाहर, मैदान में पसरा सन्नाटा

Jason Roy Injured: इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए। जब वो मैदान से बाहर जा रहे थे तब उनकी आंखों में आसू थे और वो दर्द की वजह से कराह रहे थे।

jason-roy-injured
चोटिल होने के बाद मैदान से बाहर जाते जेसन रॉय  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हुए जेसन रॉय
  • रिटायर्ड हर्ट होने के बाद मैदान से कराहते हुए गए बाहर
  • उनके चोटिल होने के बाद अचानक मैदान में छा गया था सन्नाटा

शारजाह: टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी पिछले बार की उपविजेता इंग्लैड की टीम के लिए खिलाड़ियों की चोट नई परेशानी खड़ी कर रही है। शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका द्वारा जीत के लिए दिए 190 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया। चोट इतनी गंभीर थी कि खिलाड़ी रोता हुआ मैदान से बाहर गया। 

चोटिल होने वाले खिलाड़ी हैं फॉर्म में चल रहे इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय। जेसन रॉय पारी के पांचवें ओवर की पहली गेंद पर चोटिल हो गए। केशव महाराज की गेंद को बटलर ने मिड विकेट की दिशा में भेजा और एक रन पूरा करने गए लेकिन डेंजर एंड पर खड़े जेसन रॉय दूसरे छोर पर पहुंच तो गए लेकिन उन्हें पैर में कुछ परेशानी महससू हुई। 

फीजियो के साथ दर्द से कराहते हुए गए बाहर
रॉय का दर्ज अचानक से बढ़ गया और मैदान पर टीम की फीजियो पहुंचे। उन्होंने चोट का आकलन किया तो पाया कि उनके हैमस्ट्रिंग में चोट लगी है। वो दर्द की वजह से मैदान में बैठ गए। दर्द इतना तेज था कि वो रिटायर्ड हर्ट होकर फीजियो के साथ मैदान से बाहर चले गए। जब वो मैदान से बाहर जा रहे थे तब मैदान पर मौजूद दर्शक उनका हौसला बढ़ाने के लिए तालियां बजा रहे थे। रॉय जब पवेलियन वापस लौटे तब उन्होंने 15 गेंद में 20 रन बना लिए थे। 

श्रीलंका के खिलाफ टाइमल मिल्स हुए थे चोटिल
इससे पहले फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी जांघ की मांस पेशियों में भी गेंदबाजी करते हुए खिंचाव आ गया था। इसके बाद वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। ऐसे में जेसन रॉय की चोट भी गंभीर लग रही है। वो भी फॉर्म में हैं। ऐसे में अगर इस चोट की वजह से वो वर्ल्ड कप से बाहर होते हैं तो नॉकआउट दौर में इंग्लैंड को परेशानी हो सकती है। 

हालांकि मैच के बाद उनकी चोट का स्कैन किया जाएगा। इसके बाद ही उनकी चोट और वर्ल्ड कप की टीम में बने रहने के बारे में कोई निर्णय लिया जाएगा।  

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर