IPL 2021: कोहली और सिराज के लिए आरसीबी ने किया खास इंतजाम, दोनों इस तरह इंग्लैंड से यूएई आएंगे

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Sep 11, 2021 | 14:17 IST

IPL 2021 second phase: आरसीबी ने कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंचने लिए खास इंतजाम किया है।

Virat Kohli and Mohammed Siraj in IPL
विराट कोहली और मोहम्मद सिराज  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 का दूसरा चरण यूएई में होना है
  • भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड से यूएई पहुंचेंगे
  • कोहली-सिराज के लिए किया गया खास इंतजाम

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज जो रॉयल चेलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) का प्रतिनिधित्व करते हैं वे आईपीएल के दूसरे चरण के लिए लंदन से चार्टर प्लेन के जरिए यूएई जाएंगे। दोनों खिलाड़ी रविवार की सुबह चार्टर प्लेन से दुबई पहुंचेंगे जिसकी व्यवस्था उनकी फ्रेंचाइजी करेगी।

'...ताकि कोहली-सिराज सुरक्षित पहुंच सकें'

आरसीबी ने शनिवार को एक बयान में कहा, 'हमारे खिलाड़ियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में रखते हुए, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कप्तान कोहली और सिराज के लिए एक विशेष चार्टर प्लेन की व्यवस्था की है ताकि वे सुरक्षित तरीके से यूएई पहुंचे।'

'कोहली और सिराज छह दिन क्वारंटीन रहेंगे'

उन्होंने कहा, 'खिलाड़ी शनिवार को स्थानीय समयानुसार रात साढ़े 11 बजे उड़ान भरेंगे और रविवार की सुबह दुबई पहुंचेंगे। कोहली और सिराज दुबई पहुंचने के साथ ही छह दिनों के लिए क्वारंटीन में रहेंगे जिसके बाद टीम के बायो बबल में जुड़ेंगे।'

कोरोना मामले सामने आने बाद पांचवां टेस्ट रद्द

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला पांचवां टेस्ट मैच भारतीय कैंप में कोरोना के मामले सामने आने बाद रद्द हुआ था। मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सहायक फिजियो योगेश परमार भी इसकी चपेट में आए थे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर