IPL 2021, DC vs SRH: ऐसी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद भिड़ेंगी। जानिए, दोनों टीमें किस प्लेइंग इलेवन को उतार सकती हैं।

DC vs SRH Playing 11
IPL 2021, DC vs SRH: दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद 

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 का 33वां मुकाबला
  • दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
  • यह दोनों टीमों का दूसरे चरण में पहला मैच है

IPL 2021, DC vs SRH Team Playing 11 Today Match: दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) बुधवार को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में पहली बार मैदान पर उतरेंगी। यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली की टीम ने भारत में हुए पहले चरण में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसे वो यूएई में भी बरकार रखने की फिराक में होगी। डीसी आठ मैचों में 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। दूसरी ओर, हैदराबाद अपने खराब प्रदर्शन को भुलाकर नए सिरे से शुरुआत करने की कोशिश करेगी। एसआरएच सात मैचों में दो अंक लेकर सबसे निचले पायदान पर है।

19 बार टकरा चुकी हैं दिल्ली और हैदराबाद

दिल्ली और हैदराबाद मौजूदा सीजन में दूसरी मर्तबा एक-दूसरे खिलाफ खेलेंगी। जब दोनों की पहले चरण में भिड़ंत हुई थी, तब डीसी ने सुपर ओवर में जीत हासिल की थी। दिल्ली ने 4 विकेट के नुकसान पर 159 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में हैदराबाद ने 7 गंवाकर इतने ही रन बनाए थे। ऐसे में रोमांचक मैच का निर्णय सुपर ओवर हुआ था। वहीं, आईपीएल में दोनों टीमों के बीच कुल टक्कर की बात करें तो अभी तक 19 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें हैदराबाद का पलड़ा भारी रहा। एसआरएच ने 11 तो दिल्ली ने 8 मैच जीते। दिल्ली और हैदराबाद यूएई में चार मर्तबा टकारई हैं, जिसमें एसआरएच ने तीन और डीसी को एक जीत मिली।

दोनों की प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं बदलाव

दिल्ली की टीम में श्रेयस अय्यर के लौटने की उम्मीद है। अय्यर चोट से उबरने के बाद वापसी कर चुके हैं। उनके आने से दिल्ली के मध्यक्रम को मजबूती मिलेगी। स्टीव स्मिथ और शिमरोन हेटमायर में से किसे प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाएगा, इसपर भी दिल्ली के फैंस की निगाहें होगी। हैदराबाद के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्‍टो ने दूसरे चरण से अपना नाम वापस ले लिया था। ऐसे में एसआरएच उनकी जगह जेसन रॉय को उतार सकती है। धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर कप्तानी से हटाए जाने के बाद पहले चरण के आखिरी मैच में नहीं खेले थे। वॉर्नर की अंतिम एकादश में वापसी की पूरी संभावना है।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग-11

ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, शिमरोन हेटमायर/स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, अवेश खान/उमेश यादव, एनरिक नॉर्टजे, कगिसो रबाडा।

सनराइजर्स हैदराबाद की  संभावित प्लेइंग-11

केन विलियमसन (कप्तान), डेविड वॉर्नर/जेसन रॉय, रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, केदार जाधव/अब्दुल समद, विजय शंकर, मोहम्मद नबी/जे सुचित, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर